खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो
खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन यानी मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसके बाद से ही हर कही उनकी ही चर्चा हो रही है. दरअसल हाल ही में अक्षय मुंबई के एक कंसर्ट में शामिल हुए थे और इस दौरान खिलाड़ी कुमार का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. अक्षय ने इस कॉन्सर्ट में रैंप वाक की लेकिन ये कोई मामुली रैंप वॉक नहीं थी बल्कि अक्षय ने खुद के ऊपर आग लगातार रैंप वॉक की थी. जी हां... सोशल मीडिया पर अक्षय की कई सारी फोटो वायरल हो रही हैं.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं अक्षय आग में लिपटे हैं और रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही फोटोज और वीडियो में वे बड़े कूल अंदाज में रैंप वाक कर रहे हैं. भले ही उनके कपड़ों में आग लगी हो लेकिन अक्षय के माथे पर जरा सा भी शिकन नहीं था. वे आग से लिपटे हुए हैं और उनका पूरा बदन जल रहा है बावजूद इसके भी वह जिस सहजता के साथ वे रेड कार्पेट पर चल रहे हैं वो ये दर्शाता है कि अक्षय बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इन तस्वीरों को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'Literally, all fired up for my association with @primevideoin’s THE END (working title). Trust me, this is only the beginning ' साथ ही अक्षय ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. वही अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म गुड न्यूज, केसरी, हाउस फुल, सूर्यवंशी और मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं.

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

फैंस ने की करीना से सेल्फी की रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का रुखा व्यव्हार देख भड़के लोग

इस मॉडल की बिकिनी फोटो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -