'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान को मिला बड़ा रोल, फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हमेशा ही धमेदार फिल्म लेकर आते हैं. और दर्शकों को बेहद ही पसंद भी आती है. बीते साल धमाकेदार फिल्में 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' के बाद उनकी सफलता को चार चांद लग गए हैं. इसके बाद सभी उनकी आने वाली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना आमिर खान की तर्ज पर चलते हुए कंटेट बेस्ड सिनेमा को ही प्रायोरिटी दे रहे हैं. इसके बाद उनकी अगली फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरसल, आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में ये बात कही थी कि उनकी कोशिश ये होती है कि फिल्म की कहानी अच्छी हो. भले ही उनका रोल कमतर हो तो भी चलेगा लेकिन स्क्रिप्ट टाइट होनी चाहिए. उनकी बीती फिल्में काफी अच्छी रही और उम्मीद है आने वाली फिल्म भी धमाकेदार ही होगा. अब आयुष्मान जल्दी ही एक और फिल्म में दिखने वाले हैं जिसका नाम है 'ड्रीम गर्ल'. इसका ऐलान तो खैर पहले ही हो चुका है लेकिन हम आपको बताने वाले हैं आयुष्मान के एक और अगले प्रोजेक्ट के बारे में. 

आयुष्मान खुराना जल्दी ही अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाई देंगे. इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो गई है. इसी के साथ फिल्म में आयुष्मान का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. यहां देखिये उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ईशा तलवार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. इसके अलावा फिल्म में मनोज पहवा और सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं और फिल्म शूटिंग 1 मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है. 

Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -