कंगना ने रणबीर कपूर को लगाईं फटकार, कहा- 'रणबीर कपूर जैसे एक्टर...'

कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी विवाद के घेरे में तो घिरी हुई रहती ही है. कंगना को उनकी बेबाबी के लिए पहचाना जाता है. कुछ दिन पहले ही वह फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आई थी जिसे लेकर उनकी खूब तारीफ हुई थी. हालही में कंगना ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को राजनीति और अन्य मसलों पर स्टैंड न लेने के लिए जमकर फटकार लगाई है.

जब मीडिया ने कंगना से ये पूछा कि उनकी राजनीति में आने की कोई योजना है या फिर वे चुनाव प्रचार करेंगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'मेरा राजनीति में आने या किसी राजनैतिक पार्टी के लिए प्रचार करने का कोई इरादा नहीं है. कई लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में आना चाहती हैं लेकिन ये सरासर गलत है.'

कंगना ने आगे रणबीर पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'हमारी इंडस्ट्री में रणबीर कपूर जैसे एक्टर हैं जिन्हें इंटरव्यू में यह कहते हुए देखा गया है कि 'हमारे घर में पानी और बिजली की रेगुलर सप्लाई आ रही है तो मैं राजनीति पर कमेंट क्यों करूं? लेकिन मुझे लगता है कि इस देश के लोगों की वजह से ही आप आलीशान घर में रह रहे हैं और मर्सिडीज में घूम रहे हों तो आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं? यह बहुत ही गैर-जिम्मेदाराना रवैया है और मैं इस तरह की कतई नहीं हूं.' आपको बता दें रणबीर कपूर ने यह बात 2018 के एक इंटरव्यू में कही थी. जल्द ही कंगना फिल्म पंगा और मेन्टल है क्या में नजर आने वाली हैं.

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

फैंस ने की करीना से सेल्फी की रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का रुखा व्यव्हार देख भड़के लोग

इस मॉडल की बिकिनी फोटो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -