जोधपुर सांप्रदायिक झड़प: कर्फ्यू लगने का आदेश  6 मई तक बढ़ाया गया
जोधपुर सांप्रदायिक झड़प: कर्फ्यू लगने का आदेश 6 मई तक बढ़ाया गया
Share:

जयपुर: राजस्थान सरकार ने जिले के दस पुलिस स्टेशनों में कर्फ्यू को छह मई की मध्यरात्रि तक बढ़ा दिया है। अधिकारियों ने यह भी कहा कि अगले आदेश जारी होने तक इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया जाएगा।

इस बीच, स्थिति स्थिर हो गई है, बुधवार को कोई बड़ी घटना दर्ज नहीं की गई है। पुलिस महानिदेशक एम.एल. लाठर के अनुसार, कर्फ्यू को केवल एहतियात के रूप में बढ़ाया गया था।

पूरे शहर में कर्फ्यू सख्ती से लागू किया जाता है। दूसरी ओर, जिन छात्रों को परीक्षा देने की आवश्यकता है, उन्हें अनुमति दी जाती है।  इस बीच, बुधवार को, आयुक्तालय अदालत ने 60 लोगों को जमानत देते हुए आधी रात तक रोक लगा दी। बुधवार को, दो समुदायों की एक बैठक की व्यवस्था की गई थी, और दोनों समुदायों ने शांति बनाए रखने का फैसला किया था।

भाजपा विधायक सूर्यकांत व्यास ने बैठक के दौरान निर्दोष लोगों की रिहाई और अपराधियों की गिरफ्तारी का आग्रह किया। वह सभा से बाहर चली गई और 'धरने' और उपवास की धमकी दी।

हालांकि, भाजपा ने 'धरना' और उपवास आंदोलन को रद्द कर दिया है जो प्रशासन द्वारा निर्दोष व्यक्तियों को रिहा करने का वादा करने के बाद गुरुवार को शुरू होने वाला था।

मई-जून की गर्मी में घूमने के लिए बेस्ट हैं ये 5 जगह, आ जाएगा मजा

सरकारी अस्पताल में चूहे ने मचाया आतंक, 3 दिन की नवजात बच्ची को कुतर डाला, फिर...

जून और अगस्त में अधिक रेपो वृद्धि की संभावना: SBI Ecowrap

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -