'ऐ मैडम बंधक बना लेंगे, ज्यादा होशियार मत बनो...', JMM विधायक ने दी महिला थानेदार को धमकी, जानिए पूरा मामला
'ऐ मैडम बंधक बना लेंगे, ज्यादा होशियार मत बनो...', JMM विधायक ने दी महिला थानेदार को धमकी, जानिए पूरा मामला
Share:

रांचीः सुखदेवनगर क्षेत्र में नवीन सरना हॉस्टल में हुई तोड़फोड़ की घटना तूल पकड़ने में लगी है। बुधवार को आदिवासी छात्रावास में हुई तोड़फोड़ के मामले के बाद पुलिस का एक्शन संतोषजनक नहीं था। इससे खफा JMM MLA जिग्गा होरो ने सुखदेव नगर थानेदार ममता कुमारी को खूब लताड़ लगाते हुए बंधक बना डालने की धमकी दे डाली।

वही JMM के MLA जिग्गा होरो का इल्जाम था कि हॉस्टल में तोड़फोड़ होने की खबर के बाद थाना प्रभारी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस घटना में कॉल करने के बाद भी थाना प्रभारी हॉस्टल नहीं पहुंची। घटना के बाद कांग्रेस MLA बंधु तिर्की, राजेश कच्छप, पूर्व कांग्रेस MLA सुखदेव भगत समेत दर्जनों कार्यकर्ता सरना हॉस्टल पहुंचे। इसके साथ ही JMM MLA जिग्गा होरो भी हॉस्टल पहुंचे तथा सुखदेव नगर थाना प्रभारी के साथ-साथ सभी पुलिसकर्मियों को बुलाया गया। तत्पश्चात, महिला थाना प्रभारी को खूब लताड़ लगाई। इस के चलते महिला थाना प्रभारी ने सफाई देने का प्रयास किया तो MLA ने उन्हें धमकी देते हुए कहा- “ज्यादा होशियार मत बनो, नहीं तो यहीं बंधक बना लेंगे। किस चीज की ड्यूटी करते हो आप जो समय से एक्शन नहीं लेते। छेड़ो नहीं, नहीं तो छोड़ेगा नहीं। तमाशा बना कर रखे हैं आप लोग। ड्रामा मत कीजिए, रात को आप को हम फोन किए थे। कोई गवर्नर हैं क्या? जब मामला अदालत में है तो आप छापेमारी कर रहे हैं। हम बता दे रहे हैं कि हम आपकी छापेमारी करवा देंगे।”

बता दे कि सुखदेवनागर थाना इलाके के हरमू विद्यानगर मौजूद नवीन सरना कॉलेज के हॉस्टल को खाली करने को लेकर बुधवार को खूब हंगामा हुआ। एक पक्ष के व्यक्तियों ने छात्रावास में खूब हुड़दंग मचाया। छात्रावास के पीछे की बाउंड्री को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा छात्रावास घुसकर तोड़फोड़ की। इसके साथ-साथ छात्रावास में रहने वाले विद्यार्थियों के साथ धक्का-मुक्की तथा मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया। इस के चलते हॉस्टल में अफरातफरी मच गई थी।

भारतीय GF से क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने रचाई शादी, किस करते हुए फोटो वायरल

दर्दनाक! होली के बाद रंग छुड़ाने बाथरूम में गया कपल, फिर जो हुआ जानकर काँप उठेगी रूह

बिडेन ने भारतीय-अमेरिकी राजनयिक पुनीत तलवार को मोरक्को में अपने दूत के रूप में नामित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -