दर्दनाक! होली के बाद रंग छुड़ाने बाथरूम में गया कपल, फिर जो हुआ जानकर काँप उठेगी रूह
दर्दनाक! होली के बाद रंग छुड़ाने बाथरूम में गया कपल, फिर जो हुआ जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

करनाल: हरियाणा के करनाल से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। करनाल के घरौंडा में एक जोड़ी की बाथरूम में दम घुटने से जाना चली गई। मृतक गौरव एवं शिल्पी की 4 माह पहले ही शादी हुई थी। शुक्रवार को होली का पर्व मनाने के पश्चात् दोनों बाथरूम में गए तो गैस लीक की वजह से दुर्घटना हो गई। देर रात चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों का शनिवार को करनाल में ही पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। 

वही परिवार के सदस्य योगेश कुमार ने बताया कि मेरे पास कॉल गया था कि चचेरे भाई बाथरूम में बेसुध पड़े हैं। फोन के पश्चात् वह घर पर आया तो गांव के चिकित्सकों के पास चेक करवाया। इसके बाद उन्हें पानीपत के प्राइवेट अस्पताल में उन्हें ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मना कर दिया। फिर हम घरौंडा के सरकारी अस्पताल में लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

वही बाथरूम में गैस का गीजर लगा हुआ था। होली के त्यौहार को मनाने के बाद लगभग 1 बजे दोनों अपने हाथ-मुंह धो रहे थे। वहां गैस वाला गीजर लगा हुआ था जिसमें दोनों का दम घुट गया। पानी की मोटर जब बहुत वक़्त तक बंद नहीं हुई थी तो उनकी मां देखने गई थी। दोनों बाथरूम में बेहोश पड़े हुए थे। थाना प्रभारी दीपक कुमार के अनुसार, अस्पताल से खबर आई थी जिसमें गौरव एवं शिल्पी के मरने की खबर प्राप्त हुई थी। परिवार के सदस्यों ने बताया कि बाथरूम में गैस गीजर लगा हुआ था तथा गैस लीक होने से यह दुर्घटना हुई। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। बॉडी का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। 

बिडेन ने भारतीय-अमेरिकी राजनयिक पुनीत तलवार को मोरक्को में अपने दूत के रूप में नामित किया

सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में इलाज करा सकेंगे ये लोग

जापान के प्रधानमंत्री 14वें वार्षिक शिखर सम्मेलन के लिए आज से दो दिवसीय भारत यात्रा शुरू कर रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -