झामुमो नेता ने शिबू सोरेन को बताया शिव का अवतार, भड़की भाजपा ने किया करारा पलटवार
झामुमो नेता ने शिबू सोरेन को बताया शिव का अवतार, भड़की भाजपा ने किया करारा पलटवार
Share:

दुमका: झारखंड में अंतिम चरण का चुनाव संथाल परगना के तीन लोकसभा सीटों पर होना है, जिसके लिए एनडीए और महागठबंधन के नेता ने अपनी पूरी शक्ति संथाल में लगा दी है. वहीं, शिबू सोरेन का किला माना वाला संथाल में जेएमएम के कार्यकारी प्रमुख ने कहा है कि शिबू सोरेन, भगवान शिव के अवतार हैं और संथाल में गुरूजी का कोई कुछ भी बिगाड़ नहीं सकता है. 

वहीं, इस मामले में भाजपा के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा है कि यह बेहद हास्यास्पद है कि कोई कह रहा है कि शिबू सोरेन भगवान शिव के अवतार हैं. उन्हें जितने दिन तक आवाम को मूर्ख बनाना था बना लिया है. अब जनता बेवकूफ बनने वाली नहीं है. इतने दिनों तक शिबू सोरेन लोगों को मूर्ख बनाते रहे हैं किन्तु अब जनता समझदार दिख रही है. उन्होंने कहा कि जनता समझदार है और 5 वर्ष में जो काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है उससे आज लोगों का जीवन स्तर भी ऊंचा उठा है और उनमे जागरूकता भी आई है.

उन्होंने कहा कि लोगों में इतनी जागरूकता आई है तो अब इन लोग का बोरिया बिस्तर भी बंद हो जाएगा. जेएमएम का प्रयास है कि लोगों में जागरूकता न आए. इसके साथ ही सिंह ने कहा कि जेएमएम वाले जमीन लूटने का कार्य कर रहे हैं. रघुवर दास ने किसकी जमीन हथियाई है. सीपी सिंह ने कौनसी ज़मीन लूटी? ये खुद लूटते हैं और चोर मचाए शोर मचाने वाली कार्य करते हैं.

मौसम खराब होने के कारण उड़ान नहीं भर पाया प्रियंका का हेलीकॉप्टर, रद्द हुआ मंडी में रोड-शो

VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे

बीजेपी से अलग हुए राजभर ने अब पीएम मोदी को बनाया निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -