VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे
VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे
Share:

इंदौर: 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को मध्य प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा. कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार में लगी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा मंगलवार को इंदौर आई थी. इस दौरान जब उनका काफिला सड़क से गुजरा तो कुछ भाजपा समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. 

दरअसल हुआ ये था कि प्रियंका के रोड शो के रास्ते में कुछ भाजपा समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने के लिए इंतजार कर रहे थे. भाजपा समर्थकों ने अपने मोबाइल का कैमरा भी ऑन कर रखा था. तभी प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिला का गुजरना हुआ. किन्तु थोड़ी दूर पहले प्रियंका कांग्रेस समर्थकों से मिलने के लिए अपने गाडी से उतरी. जैसे ही प्रियंका गांधी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मिलकर वापस अपनी गाड़ी में लौटी और काफिला आगे बढ़ा तो वीडियो बना रहे इस समूह ने तुरंत मोदी-मोदी के नारे लगाना आरंभ कर दिया.  प्रिंयका की गाड़ी जैसे ही भाजपा समर्थकों के सामने पहुंची तो उन्होंने गाड़ी से उतर कर इन लोगों से हाथ मिलाकर कहा कि, 'आप अपनी जगह, मैं अपनी जगह...ऑल द् बेस्ट...'

भाजपा समर्थकों कैमरा चालू रख कर प्रियंका का इंतजार कर रहे थे, किन्तु प्रियंका भाजपा समर्थक से कुछ दुरी पहले खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देख प्रिंयका गांधी वाहन से उतर गईं. ये सारा दृश्य कैमरा में कैद होता रहा. इस फुटेज में भाजपा समर्थक यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि हमें भी मोदी जी का वाहन रुकवाना चाहिए था. 

 

जीत नहीं सकते महामिलावटी लोग, इसलिए मुझे गाली देकर निकाल रहे हैं भड़ास - पीएम मोदी

पाकिस्तान को 6 अरब डॉलर का कर्ज देगा IMF, लेकिन बढ़ जाएंगी इमरान की मुश्किलें

जहां-जहां है भाजपा का राज, वहां महिलाओं पर गिर रही गाज - कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -