'अगर कांग्रेस सरकार रहती तो जेल में होते...', जीतू पटवारी का आया बड़ा बयान
'अगर कांग्रेस सरकार रहती तो जेल में होते...', जीतू पटवारी का आया बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि यदि राज्य में हमारी सरकार और रहती तो व्यापम घोटाले को अंजाम देने वाले जेल की सलाखों के पीछे होते। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की चोरी कर ली गई। एक कार्यक्रम में जीतू पटवारी से सवाल पूछा गया था कि राज्य में आपकी सरकार 15 महीने रही, मगर आपने किसी घोटाले में एक्शन लिया। इस पर पटवारी ने कहा कि लोकतंत्र में जब हम बोलते हैं तो जनता उसे गंभीरता से लेती है। हम व्यापम सहित कई घोटालों पर एक्शन लेने के लिए ग्राउंड बनाने की तैयारी कर रहे थे। वक़्त की कमी के चलते व्यापम घोटाले पर कार्रवाई नहीं हो पाई। यदि हम 5 वर्षों तक सरकार में रहते तो सभी दोषी जेल के पीछे होते। 15 महीने का वक़्त बहुत कम होता है। हम जबतक समझते, तब तक हमारी सरकार चोरी कर ली गई। 

वहीं राज्य में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद की रेस में नहीं हूं। हां हम सभी एमपी कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ की लीडरशिप में काम कर रहे हैं। इसके साथ ही संगठन में इनफाइटिंग को लेकर कहा कि सभी पार्टियों में अंदरूनी लड़ाई होती है। सिंधिया एवं शिवराज की इनफाइटिंग, कैलाश विजयवर्गीय एवं नरोत्तम मिश्रा और बीडी शर्मा की बात नहीं करते हैं। 

वही इसके अतिरिक्त भारत जोड़ो यात्रा पर जीतू पटवारी ने इसकी राजनीतिक लाभ-हानि का उद्देश्य नहीं था। देश की परेशानियों को उठाने का उद्देश्य था। इस वक़्त देश में दो प्रकार का विचार चल रहा है। नफरत और घृणा व प्यार और प्राचीन सभ्यता। हमारी इस यात्रा से पूरा देश जुड़ा है।  

कभी इंदिरा गांधी ने BBC पर लगाया था बैन, आज मोदी की डॉक्यूमेंट्री दिखाने को कांग्रेस क्यों बैचैन ?

3 साल में लगातार तीसरे चुनाव में हारी भाजपा, शिंदे भी पड़े बेअसर

'तालिबान के आदेश पर मुंबई में होंगे धमाके..', NIA को मिला धमकी भरा ई-मेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -