मांझी ने की अपने पुत्र की सराहना
मांझी ने की अपने पुत्र की सराहना
Share:

गया: बिहार में महागठबंधन की जीत और मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण करने के बाद भी हार और जीत को लेकर बयानबाजियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार द्वारा शपथ ग्रहण किए जाने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटों को लेकर तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार के किसी भी राजनेता के पुत्र से मेरा बेटा अधिक शिक्षित और मेहनती है। उन्होंने कहा कि वह फिर भी हार गया।

उन्होंने कहा कि 8 वीं और 12 वीं पास नेता मंत्री बन रहे हैं। बिहार के किसी भी राजनेता के पुत्र से उनका बेटा अधिक शिक्षित है। उनका कहना था कि बिहार में एनडीए गठबंधन की हार के कई कारण थे। जिनमें नेताओं द्वारा दी जाने वाली गैर जरूरी बयानबाजी, बीफ मसला और आरक्षण पर दिए जाने वाले बयान प्रमुख थे।

ऐसे में जिस तरह से पाकिस्तान में पटाखे फूटने वाला बयान दिया गया वह भी एनडीए के लिए परेशानी भरा रहा। उल्लेखनीय है कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने बयान देकर कहा था कि यदि बिहार में महागठबंधन की जीत होती है तो जीत तो यहां होगी मगर पटाखे पाकिस्तान में फूटेंगे। इसी तरह से आरक्षण प्रावधान की समीक्षा किए जाने की बयानबाजी भी एनडीए के लिए भारी पड़ी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -