Jio TV ने अपने क्रिकेट यूजर्स को दी बड़ी सौगात, भारत का ये मैच देखे लाइव
Jio TV ने अपने क्रिकेट यूजर्स को दी बड़ी सौगात, भारत का ये मैच देखे लाइव
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच Jio TV ऐप पर आप 15 सितंबर से द्विपक्षीय सीरीज के  सभी मैच लाइव देख सकेंगे. लाइव मैच के दौरान यूजर्स Jio Cricket Play Along गेम खेलकर एक्साइटिंग प्राइज भी जीत सकते हैं. Jio TV पर तीन टी-20 और तीन टेस्ट मैच को Jio यूजर्स देख सकते हैं. इन सभी क्रिकेट मैचों को Jio TV पर HD में स्ट्रीम किया जाएगा। इन मैच को देखने के लिए Jio यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए. इसके अलावा आपने स्मार्टफोन या टैब में Jio TV ऐप इंस्टॉल कर सकते है.

वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा

आपको स्मार्टफोन में Hotstar ऐप अलग से इंस्टॉल नहीं करना पड़ेगा. आप इसी ऐप पर Ind-SA के सभी मैच देखने सकते है. Jio TV ऐप में Jio Cricket HD चैनल पर आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं. अगर आपके स्मार्टफोन में Jio TV ऐप इंस्टॉल नहीं है तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. Jio TV ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप अपने Jio नंबर के जरिए इसमें लॉग-इन कर सकते हैं. लॉग-इन करने के बाद आपको Jio TV ऐप में Jio Cricket HD चैनल दिखाई देगा. इसी चैनल पर आप भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अगले सीरीज के सभी टी-20 इंटरनेशनल और टेस्ट मैच देख सकेंगे.

TikTok ने लिया बड़ा निर्णय, यूजर्स को होगा उनकी जिम्मेदारी का एहसास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस गेम को आप मैच देखते-देखते खेल सकते हैं. इस मनोरंजक गेम को खेलने के लिए मैच के दौरान यूजर्स को अगली गेंद पर क्या होने वाला है उसे प्रेडिक्ट करना होता है. Jio Cricket Play Along के साथ यूजर्स को लाइव स्कोर, मैच शेड्यूल, रिजल्ट आदि की जानकारी भी मिलती है. अगर, आप Jio यूजर नहीं भी हैं तो भी आप Jio Cricket Play Along गेम का आनंद ले सकते हैं. इसके लिए आपको My Jio ऐप को गूगल प्ले स्टोर या फिर एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

भारत में Xiaomi Redmi Note 8 Pro जल्द होगा पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

अगर आपको किसी एक शख्स को करना है हाइड तो, इन स्टेप्स को करें फॉलो

BSNL का ये लेटेस्ट प्लान पड़ेगा सभी कंपनी पर भारी, मिलेगा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -