भारत में Xiaomi Redmi Note 8 Pro जल्द होगा पेश, ये है स्पेसिफिकेशन
भारत में Xiaomi Redmi Note 8 Pro जल्द होगा पेश, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले महीने यह कन्फर्म किया था की नई Redmi Note 8 सीरीज भारत में जल्द लॉन्च की जाएगी. अभी तक इन फोन्स के लॉन्च की कोई आधिकारिक डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी ने कुछ समय पहले यह ट्वीट किया था की इस सीरीज को भारत आने में करीब 8 हफ्तों का समय लग सकता है. इसलिए उम्मीद है की चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi Note 8 सीरीज को अक्टूबर के अंत तक भारत में पेश करने की योजना बना रही है.

Google सर्च से जुड़ा बड़ा मामला आया सामने, बैंक अकाउंट हुआ खाली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Redmi Note 8 Pro कंपनी का पहला फोन होगा, जो मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर के साथ आएगा. Xiaomi ने इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिप की जगह मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. हैंडसेट भारत में भी इसी चिपसेट के साथ लॉच किया जा सकता है. अब, मीडियाटेक के भारत में एमडी अंकु जैन ने कन्फर्म किया है की फोन देश में नए गेमिंग-सेंट्रिक मोबाईल प्लेटफार्म के साथ पेश किया जाएगा.

वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो Redmi Note 8 Pro 6.53 इंच डिस्प्ले के साथ चीन में लॉन्च किया गया है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.4 प्रतिशत है. डिवाइस में 3D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. फोन नए जेड ग्रीन कलर विकल्प में आएगा. Redmi Note 8 के Pro वर्जन में रियर पर डायमंड कट ग्रेड टेक्सचर दिया जाएगा. Redmi Note 8 Pro 64MP कैमरा के साथ आता है.64MP कैमरा के अलावा, बाकी सेंसर्स स्टैण्डर्ड वर्जन के समान ही हैं. हैंडसेट स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करता है. इसके फ्रंट में 20MP सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में पॉवर बैकअप के लिए 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. चीन में Redmi Note 8 Pro की कीमत RMB 1,399 (करीब Rs 14,000) है. यह कीमत फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज क्षमता के साथ मिलता है.

BSNL का ये लेटेस्ट प्लान पड़ेगा सभी कंपनी पर भारी, मिलेगा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा

TikTok ने लिया बड़ा निर्णय, यूजर्स को होगा उनकी जिम्मेदारी का एहसास

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन सबसे तेज होगा चार्ज, इस दिन लॉन्च होने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -