BSNL का ये लेटेस्ट प्लान पड़ेगा सभी कंपनी पर भारी, मिलेगा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा

BSNL का ये लेटेस्ट प्लान पड़ेगा सभी कंपनी पर भारी, मिलेगा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा

पिछले दिनों टेलिकॉम कंपनी BSNL ने​ अपना Rs 186 प्रीपेड प्लान बंद कर दिया था, लेकिन अब कंपनी ने इसे फिर से लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने Rs 187 का एक और नया STV प्लान मार्केट में उतारा है. इन दोनों नए प्रीपेड प्लान्स के तहत यूजर्स को डेली 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा प्राप्त होगा. साथ ही दोनों ही प्लान्स में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है और इनमें यूजर्स को लगभग एक समान बेनिफिट्स प्राप्त होंगे. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

आज Realme XT स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

अगर बात करें BSNL के Rs 187 वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होगी. इसके अलावा डेली 250 मिनट की लोकल व एसटीडी कॉल के साथ ही रोमिंग कॉल भी ऑफर में दी जा रही है. इसमें यूजर्स को 2GB डाटा प्रतिदिन प्राप्त होगा. जिसके खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 40Kbps हो जाएगी. इसके अलावा प्लान में बंपर ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है. जिसमें रोजाना 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा दिया जाएगा। जिसके बाद यूजर्स कुल 4.2GB डाटा का लाभ उठा सकेंगे. इस प्लान में कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री एसएमएस भी डेली प्राप्त होंगे. बता दें कि प्लान के तहत मिलने वाला बंपर ऑफर केवल 1 अक्टूबर तक की वैलिड रहने वाला है.

ये Virus कर रहा डाटा चोरी, एंड्रॉइड यूजर्स रहे सावधान

इसके अलावा बात करें Rs 186 प्लान की तो BSNL ने इस प्लान को पहले बंद कर दिया था और अब इसे पेश किया गया है. जिसमें यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है. डेली डाटा के खत्म होे जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40Kbps हो जाएगी. इस प्लान में आपको फ्री लोकल व एसटीडी कॉल के अलावा रोमिंग कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा प्राप्त होगी. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ही इस प्लान में भी बंपर ऑफर दिया जा रहा है. जिसमें 2GB डाटा लिमिट के अलावा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा भी प्राप्त होगा. बंपर ऑफर की वैधता 1 अक्टूबर 2019 तक रहने वाली है.

वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा

Google सर्च से जुड़ा बड़ा मामला आया सामने, बैंक अकाउंट हुआ खाली

OnePlus TV इस वेबसाइट पर सेल के लिए होगा उपलब्ध, ये है रिपोर्ट