वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा
वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा रोजाना 1.6GB डेटा
Share:

अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स की वाइड रेंज टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन के पास मौजूद है. 199 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान्स 1,999 रुपये तक (केवल केरल में) यूजर्स को मिलते हैं और इन प्लान्स की वैलिडिटी 28 से लेकर 365 दिनों तक की है। 199 रुपये से लेकर 229 रुपये के बीच आने वाले प्लान्स में 209 रुपये वाला प्लान ऐसा है, जो रोज 1.6 जीबी डेटा ऑफर कर रहा है.वोडाफोन का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान जहां डेली 1.5 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए देता है, साथ ही इतने ही वैलिडिटी पीरियड के लिए 209 रुपये वाला प्लान 1.6 जीबी डेली डेटा लिमिट के साथ आता है. वोडाफोन के लगभग सभी मंथली प्लान्स 250 रुपये से कम के हैं, यानी कि इनमें कस्टमर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. हाल ही में वोडाफोन ने कन्फर्म किया कि कंपनी प्रीपेड सेगमेंट में सभी प्राइस ब्रेकेट्स में प्लान्स ऑफर करना चाहती है. यही वजह है कि 20 रुपये का टॉकटाइम और वैलिडिटी एक्सटेंशन रीचार्ज भी इंट्रोड्यूस किया गया है.

अगर आपने इन गलतीयों पर नही दिया ध्यान तो, आपका Whatsapp अकांउट हो सकता है बैन

अगर बात करें 209 रुपये का बैलेंस्ड प्लान की तो 

डेटा के लिए आया 209 रुपये का रीचार्ज कीमत और बेनिफिट्स दोनों के लिहाज से 199 रुपये और 229 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज के बीच में आया है. 209 रुपये के प्लान से रीचार्ज करने पर कस्टमर्स को 199 रुपये के प्लान में मिलने वाले 1.5 जीबी के मुकाबले 1.6 जीबी डेली डेटा मिलता है. बता दें, 229 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 28 दिनों के लिए 44.8 जीबी डेटा ऑफर करता है. वहीं, 209 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए कुल 42 जीबी डेटा मिलता है. इस तरह अगर 2.8 जीबी का डेटा बेनिफिट आपके लिए जरूरी है तो आप 229 रुपये वाले प्लान के लिए भी जा सकते हैं.

Flipkart पर ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

ज्यादा डेटा के लिए इस प्रकार करें चुनाव 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 229 रुपये के प्लान में मिलने वाले बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो इसनें बिनी किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोज 100 फ्री एसएमएस भी 28 दिनों के लिए शामिल हैं. हालांकि, अगर यूजर्स को ज्यादा डेटा की जरूरत है तो वह 255 रुपये का प्लान भी ले सकता है, जिसमें 2.5 जीबी डेली डेटा मिलता है. बताते चलें, इंडस्ट्री में मौजूद दूसरा कोई टेलिकॉम ऑपरेटर 209 रुपये का ऐसा प्लान ऑफर नहीं कर रहा है, इस तरह यह वोडाफोन का यूनीक प्लान है. आइडिया कुछ सर्कल्स में ऐसा प्लान जरूर ऑफर कर रहा है लेकिन वोडाफोन का यह प्लान ओपन मार्केट है.

आज Realme XT स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

अगर ये टिप्स है आपको पता तो, चालान भरने से मिल सकती है राहत

रेल्वे में रिजर्वेशन कराने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, टिकटों को लेकर दिक्कत होगी कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -