JIO में मिल रहा है 1.5GB डेटा वाला अब तक सबसे सस्ता प्लान
JIO में मिल रहा है 1.5GB डेटा वाला अब तक सबसे सस्ता प्लान
Share:

इंडिया की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) कई प्री-पेड प्लान लोच करती रहती है। यह प्लान अलग-अलग वैधता और कॉलिंग, डेटा और मैसेजिंग सुविधा के साथ दिए जाते है। लेकिन आज हम आपके लिए डेली 1.5GB डेटा प्लान भी लेकर आ चुके है। यह 56 दिनों वैधता के साथ आने वाला डेली 1.5 जीबी डेटा वाला सबसे सस्ता प्री-पेड प्लान भी बताया जा रहा है। 

जियो 479 प्लान: JIO की तरफ से 479 रुपये में एक प्री-पेड प्लान भी लॉन्च किया जाने वाला है। यह Jio का बेस्ट डेली 1.5GB डेटा प्लान है। यह प्लान खासतौर पर लंबी वैधता चाहने वाले यूजर्स के लिए बताया जा रहा है। इस प्लान में 56 दिनों की वैधता भी प्रदान की जा रही है। इस तरह यह प्लान कुल 84GB डेटा के साथ मिल रही है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के उपरांत इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps ही रह जाती है। इस प्लान में 56 दिनों के लिए मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में डेली 100 SMS बिल्कुल फ्री दिए जा रहे है। जिसके साथ साथ  जियो के 479 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Jio apps का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इसमें JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity शामिल हैं।

डेली 1.5 जीबी डेटा वाले अन्य प्लान:- 

666 रुपये वाला प्लान: यह प्लान डेली 1.5GB डेटा के साथ 84 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है। जिसमे अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इस प्लान में कुल 126GB डेटा मिलता है।

239 प्लान: JIO के 239 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ डेली 1.5GB डेटा और मुफ्त कॉलिंग की भी सुविधा भी प्रदान की जा रही। यह प्लान 42 जीबी डेटा के साथ आता है। साथ ही डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है।

इसी माह Gmail में आने वाला है एक और बड़ा बदलाव

ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है Nubia का ये नया स्मार्टफोन

भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है पहला 5G फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -