भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है पहला 5G फ़ोन
भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है पहला 5G फ़ोन
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno जल्द अपना नया 5G स्मार्टफोन इंडिया में किया जाने वाला है. कंपनी का यह आने वाले डिवाइस Tecno Pova 5G है, जिसे आने वाले सप्ताह  इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है। यह इंडिया में लॉन्च होने वाला टेक्नो का पहला स्मार्टफोन, जो 5जी कनेक्टिविटी के साथ मिलने वाला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है. लेकिन, लॉन्च से पहले इस डिवाइस की डिटेल भी सबके सामने आ चुकी है. 

Tecno Pova 5G स्मार्टफोन में 6.9 इंच IPS LCD डिस्प्ले होगा जिसका स्क्रीन रिफ्रेस्ड रेट 120Hz होने वाला है। परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में Dimensity 900 5G का प्रोसेसर भी दिया जाने वाला है। साथ ही यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड टेक्नो के कस्टम HiOS 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है। फोन में इन्हैंस LPDDR5 और इन्हैंस UFS 3.1 सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इंडिया में यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलने वाला है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जाने वाला है। यह फोन सिंगल Aether Black कलर ऑप्शन में भी पेश किया जाने वाला है।

फोटोग्राफी के लिए Tecno Pova 5G स्मार्टफोन में टेक्नो ड्यूल टेक्सचर पैनल भी दिया जाने वाला है। फोन में 50MP का मेन कैमरा होने वाला है, जबकि 2MP का मैक्रो कैमरे से होने वाला है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा भी मिल रहा है। जिसके साथ इसमें ड्यूल एलईडी प्लैश सपोर्ट भी मौजूद होने वाला है। फोन के फ्रंट में पंचहोल कैमरा कटआउट डिस्प्ले सपोर्ट भी दिया जा रहा है। Tecno Pova 5G स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा रहा है। साथ ही इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-सी पोर्ट भी मिल रहा है।

टीसीएस ने न्यू जर्सी में अपना परिचालन बढ़ाने की योजना बनाई; 2023 तक 1,000 कार्यबल जोड़ें

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर: जल्द ही सस्ते हो जाएंगे कई फ़ोन्स

बजट 2022 पेश होने से स्मार्ट टीवी बिक्री पर पड़ सकता है भारी प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -