ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है Nubia का ये नया स्मार्टफोन
ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है Nubia का ये नया स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nubia अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बनाने में लगे हुए है। कंपनी का यह आने वाले स्मार्टफोन Nubia Red Magic 7 के नाम से पहचाना जाने वाला है। जिसको आने वाले माह लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का लॉन्च से पहले कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) सामने आ गई है। वहीं लॉन्च से पहले नुबिया रेड मैजिक 7 स्मार्टफोन को ZTE के स्वामित्व वाली कंपनी ने वीडियो के माध्यम से टीज़ किया है,  इसमें इसके डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन (Specifications) की सूचना भी मिल रही है।  

हाल ही में फोन के स्पेसिफिकेशन TENAA पर भी स्पॉट भी किया जा चुका था। आगामी नुबिया रेड मैजिक 7 फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होने वाले है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर Nubia Red Magic 7 स्मार्टफोन का टीज़र वीडियो साझा कर दी गई है। जिसमें इस फोन का ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन (Transparent Design) देखने ले लिए मिल रही है। 

वहीं आने वाले Nubia Red Magic 7 के स्पेसिफिकेशन को कंपनी ने कई पोस्टर्स के माध्यम वीबो पर टीज़ किया जा चुका है। जिसमें क्रिप्टिक नंबर भी दिखाई दिया है। जिससे फोन के अलग-अलग स्पेसिफिकेशन की सूचना भी हाथ आ चुकी है। साथ ही 1,101,769 AnTuTu बेंचमार्क स्कोर 165 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बाएं में भी जानकारी दी जा चुकी है।

Nubia Red Magic 7 स्मार्टफोन को TENAA पर लिस्ट कर लिया गया है। जहां से इस स्मार्टफोन की प्रमुख बातें भी सामने आ चुकी है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि यह एक गेमिंग फोन बताया जा रहा है जो Android OS पर आधारित होने वाला है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में भी आप खरीद सकते है। आने वाले स्मार्टफोन में 6.8 इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। जबकि फोन क्वालकॉम नए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, साथ ही यह 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, 12 जीबी रैम और 256GB स्टोरेज और 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज भी दी जा रही है। फोटोग्राफी के लिए इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा भी मिल रहा है। वहीं टिप्सटर Digital Chat Station की मानें तो फोन में अंडर-डिस्प्ले कैमरा भी लॉन्च किया जाने वाला है।

गूगल ने डूडल के जरिए मनाया इस कार्यक्रम के उद्घाटन का जश्न

अभी दें इन 5 प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का आकर्षक इनाम

टीसीएस ने न्यू जर्सी में अपना परिचालन बढ़ाने की योजना बनाई; 2023 तक 1,000 कार्यबल जोड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -