Jio : कंपनी ने किया अपने प्लानों में बदलाव, फुल टॉकटाइम बेनिफिट रहा गायब
Jio : कंपनी ने किया अपने प्लानों में बदलाव, फुल टॉकटाइम बेनिफिट रहा गायब
Share:

भारत में बहुत कम समय में एक बड़ा यूजर्स बैस बनाने वाली कंपनी Reliance Jio ने यूजर्स को मिलने वाले फुल टॉक टाइम बेनिफिट को खत्म कर दिया है.  10 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक के रिचार्ज पर यूजर्स को जो पहले फुल टॉकटाइम उपलब्ध कराया जाता था अब वो सुविधा खत्म कर दी गई है. अब यूजर्स को इन प्लान्स को पहले से कम टॉकटाइम मिलेगा. रिवाइज्ड प्लान्स को अब कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया हैं. आपको बता दें कि कुछ खबरों के मुताबिक, माना जा रहा है कि फुल टॉक टाइम बेनिफिट को खत्म करने का कदम जियो का दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के साथ चल रहे टैरिफ वॉर को लेकर किया है.

Euro Football Qualifier: इतिहास रचने के करीब क्रिस्टियानो रोनाल्डो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कंपनी 10 रुपये से लेकर 1,000 रुपये के बीच में टॉकटाइ प्लान उपलब्ध कराती थी. लेकिन अब 10 रुपये के रिचार्ज में 7.47 रुपये, 100 रुपये में 81.75 रुपये, 500 रुपये में 420.73 रुपये और 1000 रुपये वाले प्लान में 844.46 रुपये का टॉक टाइम दिया जाएगा. ऐसे में अब कंपनी के पास कोई भी फुल टॉकटाइम का प्लान नहीं रह गया है. ऐसे में जो यूजर्स टॉकटाइम रिचार्ज कराते थे उनके लिए यह बुरी खबर है.

आईएनएक्स मीडिया केसः पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को ईडी ने किया गिरफ्तार, सीबीआई दायर करेगी चार्जशीट

इसके अलावा कंपनी ने IUC प्लान्स के तहत 4 प्लान पेश किए हैं. पहले प्लान की कीमत 10 रुपये है. इसमें 124 मिनट IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए दिए जाएंगे. वहीं, 1 जीबी डाटा भी उपलब्ध कराया जाएगा. दूसरा प्लान 20 रुपये का है जिसमें 249 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए दिए जाएंगे. साथ ही 2 जीबी डाटा भी उपलब्ध कराय जाएगा. तीसरा प्लान 50 रुपये का है जिसमें 656 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए दिए जाएंगे. साथ ही 5 जीबी डाटा दिया जाएगा. वहीं, चौथा प्लान 100 रुपये का है. इसके तहत 1362 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए और 10 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा.

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने इसे बताया देश के लिए सबसे बड़ा खतराइस राज्य के सीएम के

खिलाफ दर्ज हुई हत्या की शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -