इस राज्य के सीएम के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की शिकायत

इस राज्य के सीएम के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की शिकायत
Share:

हैदराबादः तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और राज्य परिवहन मंत्री पववदा अजय कुमार के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत वकील के खुराना ने तेलंगाना टीएसआरटीसी हड़ताल में 2 लोगों की आत्महत्या के मामले में की है। वकील के खुराना ने इन नेताओं को टीएसआरटीएस के एक ड्राइवर की मौत का जिम्मेदार बताया है। दरअसल बीते दिनों टीएसआरटीसी के कर्मचारियों की हड़ताल में बस चालक श्रीनिवास रेड्डी की जान चली गई थी। इसके बाद रविवार को एक बस कंडक्टर सुरेंद्र गौड़ ने भी आत्महत्या कर ली।

तेलंगाना सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों की हड़ताल 11 वें दिन भी जारी है। ये कर्मचारी 5 अक्टूबर से सरकार के खिलाफ हड़ताल कर रहे हैं। इनकी मांग है कि TSRTC का विलय राज्य सरकार के साथ किया जाए, लेकिन सरकार की तरफ से कोई भी सुनवाई नहीं हुई है। इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हड़ताल कर रहे कर्मचारियों से बातचीत करने से भी इंकार दिया था।

इसके अलावा उन्होंने जरुरत पड़ने पर आरटीसी और पुलिस विभाग को वाहनचालकों की सेवाएं लेने की भी बात कही थी। इसके अलावा नए कर्मचारियों की नियुक्ति का भी एलान किया था। साथ ही इस हड़ताल से नाराज सीएम ने कई कर्मचारियों को भी बर्खास्त किया था। जानकारी के लिए बता दें टीएसआरटीसी संयुक्त कार्य समिति ने 19 अक्टूबर को राज्यव्यापी बंद का ऐलान किया है। 

बड़ा फैसला, शराब पीकर गाड़ी चलाने पर लाइसेंस ही नहीं वाहन भी होंगे जब्त

आईएनएक्स मीडिया केसः पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को ईडी ने किया गिरफ्तार, सीबीआई दायर करेगी चार्जशीट

चिदंबरम ने सीबीआई पर लगाया बड़ा आरोप, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -