Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध
Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध
Share:

लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi 8 आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. जिसे यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. पिछले दिनों भारतीय बाजार में लॉन्च​ किए गए इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है और यह Onyx Black, Ruby Red और Sapphire Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसके अलावा Flipkart के खरीदारी के समय इस स्मार्टफोन पर कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है. बजट रेंज के इस फोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000एमएएच बैटरी की सुविधा मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Redmi K20 और Redmi K20 Pro पर उठाए डिस्काउंट का लाभ, मिलेगा 11,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi 8 के 3GB रैम और 32GB वेरिएंट की कीमत Rs 7,999 है. वहीं 4GB रैम और 64GB वेरिएंट को Rs 8,999 में खरीद सकते हैं. Flipkart पर फोन की खरीदारी के लिए SBI कार्ड का उपयोग करने पर यूजर्स 10 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है. वहीं इस पर यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी. Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा. वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 5 प्रतिशत तक अनलिमिटेड कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं.

टेलिकॉम कंपनियों की ट्विटर पर शुरू हुई वॉर, जियो ​ने दिया सभी को जवाब

कंपनी ने ग्राहकों के लिए फोन में 720 x 1520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का एचडी+ Dot Notch डिस्प्ले है. यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 439 चिपसेट पर काम करता है. Android Pie आधारित Redmi 8 को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है. जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो कि f/1.8 लेंस के साथ आता है. वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है.फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की लीक इमेज आई सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -