केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने इसे बताया देश के लिए सबसे बड़ा खतरा

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने इसे बताया देश के लिए सबसे बड़ा खतरा
Share:

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए पाक प्रायोजित आतंकवाद और जिहादी गतिविधियों को देश की सबसे बड़ी सुरक्षा चुनौती करार दिया। राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानि एनआईए द्वारा आयोजित एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के मुखों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आतंकवाद देश के लिए एक बड़ी चुनौती है। आतंकवाद किसी भी सभ्य समाज के लिए अभिशाप और आधुनिक विकास में सबसे बड़ी बाधा है। कि

शन रेड्डी ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित सीमा पार आतंकवाद और जिहादी आतंकवाद भारत के लिए सबसे बड़ी बाहरी सुरक्षा चुनौतियां हैं, लेकिन देश इस तरह की चुनौतियों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि भारत दशकों से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, लेकिन मोदी सरकार आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करने के लिए दृढ़ है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने उग्रवाद से प्रभावित पंजाब, पूर्वोत्तर, कश्मीर और देश के कुछ हिस्सों में शांति व्यवस्था लाने में सुरक्षाबलों के प्रयासों की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का कर्तव्य है कि वह आतंकवाद के खतरे से लड़ने में अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का समर्थन करे। उन्होंने आतंकवाद को खत्म करने के लिए आवश्यक सभी बुनियादी ढांचे और मानव संसाधनों के साथ एक मजबूत कानूनी ढांचा बनाने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने आतंकवाद विरोधी कानून और एनआइए अधिनियम में संशोधन करके भारत में कानूनी ढांचे को मजबूत करने का काम किया है।

सिनेमा से सियासत में आए इस नेता ने राजीव गांधी की हत्या को ठहराया सही, केस दर्ज

आईएनएक्स मीडिया केसः पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को ईडी ने किया गिरफ्तार, सीबीआई दायर करेगी चार्जशीट

चिदंबरम ने सीबीआई पर लगाया बड़ा आरोप, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -