Jio और Airtel ने पेश किया धमाकेदार प्लान, जानिए इस बार क्या होगा खास
Jio और Airtel ने पेश किया धमाकेदार प्लान, जानिए इस बार क्या होगा खास
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में से एक कही जाती है. सभी टेलीकॉम कंपनियों में यह जंग हर दिन देखने के मिलती है कि कौनसी कंपनी कम कीमत में अपने कस्टमर को अधिक लाभ वाले प्लान ऑफर करती है. आज हम आपको जियो और एयरटेल के 666 रुपये वाले प्लान के बारे आपको जानकारी देने जा रहे है. 

जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) में छिड़ी जंग: यहां हम आपको एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) के 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारें में बात कर रहे है. दोनों कंपनियों के प्लान्स का मूल्य तो एक है और बहुत हद तक बेनिफिट्स भी एक जैसे हैं लेकिन वैलिडिटी में फर्क देखने के लिए मिल रहा है.  ख़बरों की माने तो वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) भी इस कीमत में एक प्लान ऑफर करता है.

जियो का 666 रुपये वाला प्लान: सबसे पहले बात करते हैं कि Jio 666 रुपये वाले अपने प्रीपेड प्लान में क्या लाभ प्रदान करता है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 1.5GB हाई-स्पीड डेटा भी मिल रहा है, हर दिन के लिए 100 SMS मिलने वाली है और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ दिया जाने वाला है. ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है.

एयरटेल का 666 रुपये वाला प्लान: Airtel के 666 रुपये के इस प्लान में आपको 77 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है. ये प्लान 1.5GB डेली DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन के बेनिफिट्स के साथ मिल रहा है. इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के मोबाइल इडिशन का एक्सेस, अपोलो 24X7 सर्कल की मेम्बरशिप, शॉ अकादेमी के साथ फ्री कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी दिया जा रहा है.    

फीचर्स के मामले में सभी स्मार्टफोन को मात दे सकता है Tecno का नया फोन

Airtel ने पेश किया सबके छक्के छुड़ा देने वाला प्लान, अब हर दिन मिलेगा 2.5gb डाटा

अब Google से आप भी हटा सकते है अपनी पर्सनल जानकारी, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -