फीचर्स के मामले में सभी स्मार्टफोन को मात दे सकता है Tecno का नया फोन
फीचर्स के मामले में सभी स्मार्टफोन को मात दे सकता है Tecno का नया फोन
Share:

Tecno ने हाल ही में भारत में एक नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है. यह फैंटम एक्स (Phantom X) है जिसे पहली बार बीते वर्ष घोषित किया गया था. यह डिवाइस कंपनी का टॉप एंड प्रीमियम मॉडल है जो कुछ उल्लेखनीय स्पेक्स के साथ दिया जा रहा है. Tecno Phantox X में 6.7-इंच का कर्व्ड डिस्प्ले, 50MP कैमरा और 4,700mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है.  

Tecno Phantox X प्राइस इन इंडिया: Tecno Phantom X दो कलर विकल्प  समर सनसेट और आइसलैंड ब्लू  में पेश किया जा रहा है. आप 4 मई से बिक्री के साथ अमेजन पर डिवाइस की जांच कर पाएंगे. डिवाइस का मूल्य इसके अकेले 8GB + 256GB मॉडल के लिए 25,999 रुपये है.

Tecno Phantox X स्पेसिफिकेशन्स: Tecno Phantox X 6.7 इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करने का काम करता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD + रिजॉल्यूशन, 103 फीसद कलर गैमिट और फ्रंट में एक पिल शेप्ड पंच होल कटआउट है. स्क्रीन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा रहा है. हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक हेलियो जी95 SOC के साथ माली जी57 GPU से लैस है. मेमोरी के लिए, Phantox X को 8GB LPDDR4X रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है.

Tecno Phantox X कैमरा: हैंडसेट में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13 MP का पोर्ट्रेट कैमरा है. इस बीच, फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर और दूसरा 8MP  का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. स्मार्टफोन एक बड़े 4,700mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो इसके USB टाइप C पोर्ट से 33W फास्ट चार्जिंग को भी फुल सपोर्ट करता है.

अब Google से आप भी हटा सकते है अपनी पर्सनल जानकारी, जानिए कैसे

अब आप भी मात्र 266 रुपए में अपने घर ला सकते है Narzo का ये मोबाइल, जानिए कैसे

इन प्रश्नों का उत्तर देकर आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -