Airtel ने पेश किया सबके छक्के छुड़ा देने वाला प्लान, अब हर दिन मिलेगा 2.5gb डाटा
Airtel ने पेश किया सबके छक्के छुड़ा देने वाला प्लान, अब हर दिन मिलेगा 2.5gb डाटा
Share:

देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में से एक, एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी पेश कर दिया है. इस प्लान में आपको डेली DATA और ओटीटी मेम्बरशिप के साथ और भी कई सारे कमाल के बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. 

Airtel ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान: इतना ही नहीं एयरटेल (Airtel) ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश कर दिया है इसमें आपको 999 रुपये में कई सारे लाभ भी दिए जा रहे है.  खबरों की माने तो हाल ही में एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के OTT सब्सक्रिप्शन को भी कम कर दिया है. अब इस नए प्लान में अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की मेम्बरशिप के साथ और भी कई सारे फीचर्स भी दिए जा रहे है.

999 रुपये के प्लान में मिलेगा इतना कुछ: एयरटेल का नया 999 रुपये के मूल्य वाला प्लान 84 दिनों के सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है. इस अनलिमिटेड प्लान में आपको हर दिन के लिए 2.5GB हाई स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. OTT बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम (Amazon Prime) का सब्सक्रिप्शन और किसी भी एक एक्स-स्ट्रीम चैनल (जैसे SonyLiv, LionsgatePlay, ErosNow, HoiChoi, ManoramaMAX) का एक्सेस भी दिए जा रहे है.

ये हैं प्लान के एडिश्नल बेनिफिट्स: ऊपर बताए गए बेनिफिट्स के साथ भी इस प्लान में आपको कई बेनिफिट्स देखने के लिए मिल रहे है. एयरटेल के इस नए प्लान में आपको FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स, अपोलो सर्कल की तीन महीनों की मेम्बरशिप, शॉ अकादेमी के कोर्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस दिया जा रहा है. इस प्लान को एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है.  

अब Google से आप भी हटा सकते है अपनी पर्सनल जानकारी, जानिए कैसे

अब आप भी मात्र 266 रुपए में अपने घर ला सकते है Narzo का ये मोबाइल, जानिए कैसे

इन प्रश्नों का उत्तर देकर आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -