फिल्मों में अपने कैरेक्टर को लेकर जिम्मी ने दिया बड़ा बयान
फिल्मों में अपने कैरेक्टर को लेकर जिम्मी ने दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड और पॉलीवूड के बेहतरीन एक्टर जिम्मी शेरगिल अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में जिम्मी ने अपने एक बयान में कहा है कि वह हर समय फिल्म के कैरेक्टर में नहीं रह सकते. उन्होंने बताया कि उन्हें जब भी समय मिलता है वह कैरेक्टर से बाहर आ जाते हैं. उन्होंने बताया कि उनके 20 साल के फ़िल्मी करियर में वह अपने काम के दौरान अपने कैरेक्टर में ही रहते हैं और समय मिलते ही वह कैरेक्टर के बाहर आ जाते हैं.

अपने बयान में जिम्मी ने कहा की, वह खुद को एक डिसिप्लिन अभिनेता नहीं मानते क्योंकि उनका मानना है कि नियम वाला अभिनय एक गहरी अवधारणा है. जिम्मिन कहते हैं, "आपको लगातार उसी चरित्र में रहना होता है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक आपको उसी (चरित्र) की तरह चलना होता है, उसी की तरह बात करनी होती है तथा उसी की तरह व्यवहार करना होता है."

आगे जिम्मी कहते हैं कि, "मैं अपने चरित्रों को हर समय नहीं जी सकता. यह मेरी सीख नहीं रही है. जब ब्रेक हो, आप कॉस्ट्यूम में न हों... तो आप चरित्र से बाहर हैं. लेकिन जब शूटिंग चालू हो आप अपना काम गंभीरता और ईमानदारी से करें." हाल ही में जिम्मी शेरगिल को बॉलीवुड की फिल्म 'फेमस' में देखा गया. इस फिल्म को मध्य प्रदेश के चम्बल इलाके में फिल्माया गया है. जिम्मी की आने वाली फिल्में 'साहिब, बीवी और गैंगस्टर 3' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्ट्रेस ने किया चरमसुख प्राप्ति के लिए मास्टरबेशन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर छाया ईशा गुप्ता का जादू

अपने फैशन ब्रांड के प्रोडक्ट को इस्तेमाल करती सनी लियोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -