इस एक्ट्रेस ने किया चरमसुख प्राप्ति के लिए मास्टरबेशन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल
इस एक्ट्रेस ने किया चरमसुख प्राप्ति के लिए मास्टरबेशन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' काफी चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि 1 जून को यह फिल्म रिलीज हुई और बहुत ही भारी मात्रा में लोग इस फिल्म को देखने भी पहुंचे. फिल्म ने 2 दिन में 22 करोड़ रुपए की कमाई कर एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया है. इस फिल्म के एक सीन कि वजह से इन दिनों यह फिल्म काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में इस फिल्म में स्वरा भास्कर के एक सीन ने उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल कर दिया है. जी हाँ, इस फिल्म में स्वरा ने मास्टरबेशन किया है जिसके लिए उन्होंने वाइब्रेटर इस्तेमाल कर चरम सुख की प्राप्ति की है.

यह सीन उन लोगों को जरूर याद होगा जो फिल्म देख चुके होंगे. फिल्म देखते ही इस सीन के लिए लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जी हाँ, इस फिल्म के सीन को लेकर एक यूजर ने ट्वीटर पर स्वरा को टैग कर लिखा है 'मैं अपनी दादी मां के साथ यह फिल्म देखने गया था और मुझे शर्मिंदा होना पड़ा.' वहीं और भी कई यूजर्स हैं जिन्होंने तमाम बातों को ट्वीटर पर लिखा है.

 

किसी ने 'वीरे दी वेडिंग' को अब तक की सबसे बुरी फिल्म कहा तो किसी ने कुछ और. कई स्वरा के फॉलोवर्स हैं जो उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं. कई ऐसे भी है जो स्वरा का समर्थन कर रहे हैं. स्वरा ने सभी यूजर्स को जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि सभी शांत हो गए. वैसे फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' इन दिनों कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही हैं.

फिल्म की सफलता के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किया बड़ा ही संगीन लुक

जामिया मिल्लिया विश्विद्यालय : एडमिशन, कोर्सेस, आवेदन प्रक्रिया आदि की जानकारी एक नजर में

इस अंदाज़ में बीच पर थिरकीं 'संध्या बींदणी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -