एक बार फिर इंस्टाग्राम पर छाया ईशा गुप्ता का जादू
एक बार फिर इंस्टाग्राम पर छाया ईशा गुप्ता का जादू
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम अक्सर फोटोशूट के साथ ही जोड़ा जाता है. पिछले कुछ महीनों से ईशा गुप्ता फोटोशूट की क्वीन बनी हुई हैं. हर थोड़े दिन में ईशा गुप्ता के नए फोटोस इंटरनेट पर वायरल होते नज़र आ जाते हैं. ईशा अपने न्यूड फोटोस के कारण पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपने नए फोटोशूट के कुछ फोटोस को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद ही गॉर्जियस नज़र आ रही हैं. हमेशा से हॉट एंड सेक्सी नज़र आने वाली ईशा का इन फोटोस में बेहद ही कातिलाना अंदाज़ लग रहा है. हाल फिलहाल ईशा ने अभी फिल्मों से दूरी बना ली है. कई समय से वह फिल्मों में नज़र नहीं आई हैं. आखिरी बार ईशा को फिल्म 'बादशाहो' में देखा गया था.

ईशा फिल्मों में अपने हॉट और इंटिमेट सीन्स के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड के सीरियल किसर कहलाए जाने वाले एक्टर इमरान हाश्मी के साथ ईशा गुप्ता ने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं. यह पहली बार नहीं है जब ईशा ने अपने फोटोस को इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल किया है, इससे पहले तो वह अपने न्यूड फोटोस पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं. ईशा का यह लुक उनके फैंस को मदहोश कर देने के लिए काफी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ईशा गुप्ता की तरह ही दिखती है रशिया की यह मॉडल, उम्र जानकर रह जाएंगे दांग

वीडियो शेयर कर ईशा गुप्ता ने दी फैंस को रमज़ान की बधाई

रेगिस्तान में हुस्न के जलवे दिखा रही हैं ईशा गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -