अपने फैशन ब्रांड के प्रोडक्ट को इस्तेमाल करती सनी लियोन
अपने फैशन ब्रांड के प्रोडक्ट को इस्तेमाल करती सनी लियोन
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपने नए-नए अवतार के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपनी आगामी फिल्म 'वीरमदेवी' का पोस्टर लॉन्च किया था, जिसमें वह एक योद्धा के किरदार में नज़र आ रही थी. सनी ने यह पोस्टर अपने ट्विटेर हैंडल पर लॉन्च किया था.

 

बॉलीवुड में अपने पैर ज़माने के बाद अब सनी साउथ इंडियन फिल्मों में भी अपनी भूमिका सुधारना चाहती हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले सनी एक पोर्नस्टार थी. फिल्मों और टीवी एड ब्रेक में एक्टिव रहने के साथ-साथ सनी ने अपना खुद का स्टाइलिंग ब्रांड भी लॉन्च किया है, जिसमें वह तमाम तरह ब्यूटी प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करना बताती हैं.

हाल ही में सनी ने अपने एक नए प्रोडक्ट का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी एक क्लाइंट के फेस पर उस प्रोडक्ट को टेस्ट कर रही हैं. आपको बता दे कि सनी के स्टाइलिंग ब्रांड का नाम 'StarstruckbySL' है. अपने ब्रांड के नाम पर सनी ने अपने नाम के पहले अक्षरों को भी शामिल किया है. भारत में सनी लियोन के चाहने वालों की कमी नहीं है. सनी लियोन को असली पहचान सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सनी लियोनी' की बायोपिक में यह लड़की बनेगी 'सनी लियोनी'

सनी लियोनी के बाद अब इस पोर्न स्टार की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री

घोड़े के साथ ये क्या कर रही हैं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -