13 साल की साली जीजा संग बना रही थी संबंध कि अचानक
13 साल की साली जीजा संग बना रही थी संबंध कि अचानक
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में एक मामला हाल ही में वाराणसी से सामने आया है इस मामले में जीजा ने साली के साथ कुछ ऐसा किया कि सभी की निगाहें निचे हो गई. खबरों के अनुसार इस मामले में एक 13 साल की किशोरी को उसके सगे जीजा ने अपनी हवस का शिकार बना लिया और जब मामला सामने आया तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. जानकारी के अनुसार लंका थाना अंतर्गत एक गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी के साथ उसके सगे जीजा द्वारा दुराचार किया गया और परिजनों की तहरीर पर लंका पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामला बीते शनिवार का है.

पीड़िता ने बताया कि वह बीते शनिवार की शाम घर पर अकेली थी और उस दौरान उसके जीजा ने उसके साथ दुराचार किया और किसी को ना बताने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता ने किसी तरह से हिम्मत जुटाते हुए बीते सोमवार को अपनी मां को अपने साथ हुई, अपने आप पर गुजरी आपबीती सुनाई जिसे सुनकर माँ सकपका गई और उन्होंने मामले को थाने में दर्ज करवाया. जब मामला लंका थाने पहुंचा तो पुलिस ने जांच शुरू की.

वहीं परिजनों के अनुसार आरोपी जीजा भी उन्हीं के गांव का ही रहने वाला है और पीड़िता की बड़ी बहन का अपहरण कर उसके साथ विवाह किया था और बाद में जांच कर इस संबंध में इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि 'आरोपी के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है जल्द ही सब जानकारी मिल जाएगी.'

बहन के झुकते ही डोल गई भाई की नियत, झाड़ियों में ले जाकर...

बच्ची को अकेले देखते ही बतक गई नियत और फिर...

रात भतीजे के साथ होटल के कमरे में संबंध बना रही थी चाची, सुबह होते ही..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -