'इस छूरे से कई बकरे हलाल किए हैं..', दूधमुंहे बच्चे पर चाक़ू रख मॉडल का रेप करता रहा काशान, इस्लाम कबूलने का दबाव
'इस छूरे से कई बकरे हलाल किए हैं..', दूधमुंहे बच्चे पर चाक़ू रख मॉडल का रेप करता रहा काशान, इस्लाम कबूलने का दबाव
Share:

इंदौर:  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से इस वक्त एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 2 वर्षीय बच्चे के गले पर चाकू रख कर आरोपी ने महिला के साथ कई बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। यही नहीं आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है और इस्लाम कबूल करने का दबाव डाल रहा है। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद MIG थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर की 30 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह मॉडलिंग करती है और उसका दो साल का बेटा है। आरोपी ने काम से बहाने से पीड़ित महिला को मिलने के लिए बुलाया था और 2 साल के बच्चे के गले पर चाकू रखकर महिला के साथ बलात्कार किया। यही नहीं आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो फोटो भी बनाएं और उसी के आधार पर आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करने लगा। पीड़िता ने बताया कि, आरोपी उसके बच्चे की गर्दन पर चाक़ू रखकर कहता था कि, इससे कई बकरे कुर्बान किए हैं, अगर आवाज़ की, तो तेरे बच्चे को भी काट डालूंगा।  

शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने महिला को पति को छोड़कर इस्लाम कबूल करने की धमकी दी थी। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर MIG थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और आरोपी काशान पिता इमरान शेख को गिरफ्तार कर दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

क्रिप्टोकरेंसी के कारण डूबे 2 करोड़ रुपए, कर्ज नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी

मनाली घूमने आई MP की लड़की का दोस्त ने किया क़त्ल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

क्राइम ब्रांच ऑफिसर बनकर घर में घुस आए 8 लोग, कैफे मालिक से वसूले 25 लाख और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -