बकरी चराने गयी मंद बुद्धि साली के पीछे चला गया जीजा और मौका मिलते ही...

Sep 21 2019 02:40 PM
बकरी चराने गयी मंद बुद्धि साली के पीछे चला गया जीजा और मौका मिलते ही...

हाल ही में अपराध का एक मामला कोरबा से सामने आया है. इस मामले में जीजा ने मंद बुद्धि साली से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है जो हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल यह घटना बीते मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है और बीते बुधवार की सुबह आरोपित को गृह ग्राम जटगा के लिए भागते वक्त बांगों पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''ग्राम जटगा, थाना कटघोरा निवासी आरोपी रोहिदास (30) की शादी बांगों थाना क्षेत्र के वन्यग्राम निवासी 25 वर्षीय युवती के साथ हुई थी. आरोपी की पत्नी इन दिनों तीज पर्व के दौरान मायके गई हुई थी. इधर आरोपी अपनी पत्नी को गांव ले जाने के लिए मंगलवार की सुबह ही अपने ससुराल पहुंचा.

इसी दौरान उसने देखा कि उसकी 22 वर्षीय मंद बुद्धि साली जंगल में बकरी चराने अकेले जा रही है. इसके बाद वह दोपहर में अपनी पत्नी एवं सास-ससुर को बिना कुछ बताये जंगल में चला गया, जहां उसकी साली बकरी चरा रही थी. वहां पहुंचते ही घने जंगल एवं सूनसान स्थान होने का फायदा उठाते हुए उसने साली को हवस का शिकार बनाया. दुष्कर्म के बाद आरोपित अपने ससुर के घर चला आया. इसके बाद आरोपी शाम को बिना सूचना दिये ही चला गया और रातभर गांव में ही इधर-उधर घूमता रहा.''

वहीं इस मामले में आगे जानकारी मिली है कि बीते बुधवार सुबह अपने ग्राम जटगा के लिए भाग कर जा रहा था, इसी बीच उक्त युवती ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी अपने पिता की दी. वहीं इसके बाद उसके पिता उसे साथ लेकर बांगों थाना पहुंचे और आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दायरा करवा दिया है. वहीं बांगों टीआई एसएस पटेल ने स्टाफ के साथ आरोपित को पकड़ने के लिए रवाना हुए और आरोपित को पोड़ी एवं गुरसियां के मध्य घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया है.

नर्स ने किया दवा खिलाने से मना तो युवकों ने कर दी पिटाई

प्रेमी से न्यूड होकर वीडियो कॉल पर बात कर रही थी प्रेमिका लेकिन तभी....

अपने साथ युवती को रखकर हर दिन बाबा बनाने लगा संबंध लेकिन जब...