प्रेमी से न्यूड होकर वीडियो कॉल पर बात कर रही थी प्रेमिका लेकिन तभी....
प्रेमी से न्यूड होकर वीडियो कॉल पर बात कर रही थी प्रेमिका लेकिन तभी....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सामने आया है. जी दरअसल मुंबई की एक मॉडल ने अपने प्रेमी पर उसके न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप दर्ज कराया है. जी हाँ, वहीं इसको लेकर उसने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 30 साल की मॉडल के आरोपी के साथ प्रेम संबंध थे, दोनों वीडियो पर बात करते थे और इस दौरान आरोपी ने मॉडल से न्यूड होने को कहा और महिला ने ऐसा कर दिया.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक अब इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड करने की धमकी देकर आरोपी 4 लाख रुपए मांग रहा है. इस मामले में हाल ही में महिला ने बताया है कि कुछ वीडियो उसने इंटरनेट पर डाल भी दिए हैं. इसी के साथ मॉडल ने पुलिस से की अपनी शिकायत में बताया है कि ''वह पिछले साल सोशल नेटवर्किंग ऐप बिगो के जरिए आरोपी शख्स से मिली थी. जिसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई. ये सिलसिला बढ़ा तो वीडियो पर भी बात होने लगी.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि ''काफी समय तक बातचीत के बाद उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया और इसके बाद उसने न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा. शुरू में मैंने मना किया लेकिन वह जोर देने लगा तो उसने न्यूड फोटो भेज दीं. इसके बाद दोनों के बीच न्यूड वीडियो का भी आदान-प्रदान हुआ.'' वहीं अब इस मामले में महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी शख्स ने उसका न्यूड वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा.

इसी के साथ इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि जब महिला ने पैसे देने से मना किया तो उसने महिला के कुछ न्यूड वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए और वीडियो डिलीट करने के लिए आरोपी चार लाख रुपए मांग रहा है. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की है.

अपनी पत्नी से झगड़कर पति ने लगा दी तीसरे माले से छलांग

महिला वकील को शादी का झांसा देकर 2 बच्चो के बाप ने किया रेप

डंडे से पति ने पत्नी को इतना पीटा कि हो गई अधमरी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -