अपने साथ युवती को रखकर हर दिन बाबा बनाने लगा संबंध लेकिन जब...
अपने साथ युवती को रखकर हर दिन बाबा बनाने लगा संबंध लेकिन जब...
Share:

हाल ही में अपराध को जो मामला सामने आया है वह वाराणसी का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक बाबा सत्यानंद भारती को मणिकर्णिका घाट से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक 30 वर्षीय युवती चार वर्ष पूर्व मां के निधन के बाद अस्थियों का विसर्जन करने सिंधिया घाट पर पहुंची और घाट पर सत्यानन्द भारती नाम के बाबा से मुलाकात हुई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बाबा ने युवती का धार्मिक अनुष्ठान कराया और इस दौरान वह उसके मठ में रुक गई और उसकी बाबा से नजदीकियां हो गईं. इसके बाद महिला का आरोप है कि बाबा ने उसे सिंधिया घाट पर स्थित मठ में रख लिया और वहां पर संबंध बनाता रहा और जब तक खाते में रुपये रहे बाबा का व्यवहार सही रहा और जब खाते से रुपये खत्म हो गए तो बाबा ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया.

उसके बाद युवती ने चौक थाने में केस दर्ज कराया. इस मामले में मिली ख़बरों के अनुसार युवती की मां भी बाबा को जानती थी और इसके कारण ही वह बाबा के नजदीक आ गई थी और इंस्पेक्टर चौक आशुतोष तिवारी ने बताया कि ''गिरफ्तार अभियुक्त सिंधिया घाट निवासी सत्यानंद भारती को जेल भेज दिया गया है.''

अपनी पत्नी से झगड़कर पति ने लगा दी तीसरे माले से छलांग

मेरठ प्रोफेसर हत्याकांड मामले में दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

महिला वकील को शादी का झांसा देकर 2 बच्चो के बाप ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -