नर्स ने किया दवा खिलाने से मना तो युवकों ने कर दी पिटाई

Sep 21 2019 10:22 AM
नर्स ने किया दवा खिलाने से मना तो युवकों ने कर दी पिटाई

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में शासकीय कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना हुई है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रात में सिस्टर की ड्यूटी थी और माना निवासी युवक अपने भाई और साथी के साथ कुरावर स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचा और स्टाफ नर्स को बताया कि महिला को 5 महीने का गर्भ है, पेट में दर्द हो रहा है. उसके बाद महिला के पेट दर्द की शिकायत पर नर्स ने महिला का परीक्षण और बताया कि महिला को एसिडिटी की वजह से पेट दर्द हो रहा है. वहीं नर्स ने दर्द की दवाई देते हुए उसे खिलाने के लिए कहा.

यह सब होने के बाद युवक व उसके साथी ने महिला नर्स से बहस करते हुए गोलियों को नर्स द्वारा ही खिलाने की जिद की लेकिन नर्स ने अपनी व्यस्तता बताते हुए कहा कि आप खिलाओ. उसके बाद नर्स के टैबलेट खिलाने से मना करने पर वो भड़क गए और महिला नर्स के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. खबरों के मुताबिक इस घटना के समय महिला नर्स ने 100 नंबर डायल करने की कोशिश की लेकिन आरोपी मारपीट करने के बाद मौके से भाग गए.

वहीं उसके बाद महिला नर्स ने अपने साथी स्टाफ के साथ पुलिस थाने पहुंचकर रात को ही आरोपियों के खिलाफ मामला दायर करवाया. इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 186, 332, 506, 34 और मप्र चिकित्सा सुरक्षा अधिनियम 2008/4 के तहत मामला दर्ज कर लिया और जांच जारी है.

मेरठ प्रोफेसर हत्याकांड मामले में दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

डंडे से पति ने पत्नी को इतना पीटा कि हो गई अधमरी हालत

60 साल की महिला से दरिंदगी, 17 साल के नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार