हैरतअंगेज! एक ही परिवार के 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, रातों रात कोयल कारो नदी घाट में दफनाई लाश

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। बंदगांव थाना इलाके के पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों का क़त्ल कर दिया गया। इसके पश्चात् शवों को रातो रात कोयल कारो नदी घाट में दफना दिया गया। प्रभारी अनुमंडल अफसर दिलीप खलखो ने कहा कि बुधवार को अपराधी की निशानदेही पर बंदगांव पुलिस ने तीनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मृतकों में सालेम डांगा (40), उसकी बीवी बेलानी डांगा (40) तथा 13 वर्षीय बेटी सम्मिलित है। सालेम की दो बेटियों अपनी मौसी के घर गई हुई थीं इसलिए उनकी जान बच गई। उन्होंने कहा कि तीनों का क़त्ल चाकू से गला रेत कर किया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार शाम से ही तीनों गुमशुदा थे। तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस ने गांव के मार्क्स डांगा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया तथा पुलिस को तीनों के शव बरामद करा दिये।

इसके साथ ही पुलिस अफसर ने बताया कि मृतक के दूर के रिश्तेदार अगस्तिन होरो ने कहा कि मृतक की दो बेटियां अपनी मौसी के घर गई थीं जिससे उनकी जान बच गई। उन्होंने कहा कि क़त्ल की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। खलखो ने बताया कि अब तक की तहकीकात में प्रथम दृष्ट्या क़त्ल की वजह आपसी दुश्मनी प्रतीत होती है। मामले की तहकीकात चल रही है।

ढाबे पर बर्तन धोने वाले शख्स की सिर पर बोतल मारकर हत्या, कातिल गिरफ्तार

सूरत में 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, कोर्ट ने महज 5 दिन में दरिंदे को सुनाई सजा

झारखंड में तिहरे हत्याकांड से मची सनसनी, पति-पत्नी और बच्ची का क़त्ल कर खेत में दफनाया

Most Popular

- Sponsored Advert -