झारखंड में तिहरे हत्याकांड से मची सनसनी, पति-पत्नी और बच्ची का क़त्ल कर खेत में दफनाया
झारखंड में तिहरे हत्याकांड से मची सनसनी, पति-पत्नी और बच्ची का क़त्ल कर खेत में दफनाया
Share:

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों का क़त्ल कर शवों को रातों-रात कोयल कारो नदी घाट में दफनाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। प्रभारी अनुमंडल अधिकारी दिलीप खलखो ने जानकारी दी है कि बुधवार को आरोपी की निशानदेही पर बंदगांव पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया है।

उन्होंने बताया है कि मरने वालों में सालेम डांगा (40), उसकी पत्नी बेलानी डांगा (40) और 13 वर्षीय पुत्री शामिल है। सालेम की दो पुत्रियां अपनी मौसी के घर गई हुई थीं, इसलिए वे बच गई। उन्होंने बताया कि तीनों लोगों का क़त्ल चाकू से गला रेत कर किया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार शाम से ही तीनों गायब थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव के मार्क्स डांगा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को तीनों के शव बरामद करा दिये।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के दूर के रिश्तेदार अगस्तिन होरो ने बताया कि सालेम की दो बेटियां अपनी मौसी के घर गई थीं, इसलिए उनकी जान बच गई। उन्होंने बताया कि हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में प्रथम दृष्ट्या हत्या का कारण आपसी रंजिश प्रतीत होता है। मामले की जांच चल रही है।

रेसलर निशा के साथ छेड़छाड़ करता था कोच पवन, विरोध करने पर भाई समेत कर दी हत्या

'मुझे 8 लाख में बेचा जा रहा, मंत्री जी मुझे बचा लो वरना मैं मर जाउंगी... नाबालिग लड़की ने लगाई मदद की गुहार

पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए बदमाश, कोमा में चला गया पति, पुलिस ने भी नहीं दिया साथ फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -