ढाबे पर बर्तन धोने वाले शख्स की सिर पर बोतल मारकर हत्या, कातिल गिरफ्तार
ढाबे पर बर्तन धोने वाले शख्स की सिर पर बोतल मारकर हत्या, कातिल गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पलवल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, आल्हापुर फ्लाईओवर के समीप एक ढाबे पर बर्तन साफ करने वाले एक व्यक्ति की सिर पर कांच की बोतल मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप ढाबे पर ही नौकरी करने वाले दूसरे शख्स पर लगा है. पुलिस ने ढाबा मालिक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पलवल रेलवे स्टेशन से अरेस्ट कर लिया है. 

इस मामले में पलवल के बाली नगर निवासी प्रवीण कुमार ने शिकायत दी है कि उसने आल्हापुर फ्लाईओवर के पास सन्नी नाम से ढाबा खोल रखा है. ढाबे पर बिहार का निवासी लक्ष्मण विगत तीन वर्ष से बर्तन साफ करने का कार्य करता था. लक्ष्मण मानसिक रूप से कमजोर था. लक्ष्मण के साथ ही एक अन्य व्यक्ति राकेश भी ढाबे पर नौकरी करता है. बीती 10 नवंबर की रात 11 बजे वह ढाबे को बंद करके अपने कमरे में सोने गया और उनके कर्मचारी बाहर खाना खा रहे थे. रात लगभग डेढ़ बजे एक कर्मचारी ने बताया कि लक्ष्मण के सिर में राकेश ने बोतल से वार कर दिया है और वह बेहोश पड़ा हुआ है. उसने तुरंत लक्ष्मण को देखा, जिसकी मौत हो चुकी थी.

इस मामले की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक राकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल के लिए भिजवाया गया.

सूरत में 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, कोर्ट ने महज 5 दिन में दरिंदे को सुनाई सजा

झारखंड में तिहरे हत्याकांड से मची सनसनी, पति-पत्नी और बच्ची का क़त्ल कर खेत में दफनाया

संगठित अपराध के खिलाफ न्यूजीलैंड के बड़े ऑपरेशन में कोकीन जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -