शाहरुख़ ने अंकिता को जिन्दा जला डाला.., सामने आई झारखंड सरकार की बड़ी लापरवाही
शाहरुख़ ने अंकिता को जिन्दा जला डाला.., सामने आई झारखंड सरकार की बड़ी लापरवाही
Share:

रांची: झारखंड के दुमका में विगत 23 अगस्त को अंकिता नामक जिस छात्रा पर उसी के मोहल्ले में रहने वाले युवक शाहरुख ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी, उसने रिम्स रांची में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत के बाद झारखंड के स्वस्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने स्वीकार किया है कि, कहीं ना कहीं सरकार से चूक हुई है। जब उनसे पूछा गया कि आप पीड़िता को देखने RIMS क्यों नहीं गए, पिकनिक मनाने क्यों चले गए। इस पर गुप्ता ने खुद को संवेदनशील बताते हुए कहा कि दुमका में छात्रा की हत्या को लेकर राज्य सरकार बेहद गंभीर है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच अंकिता की हत्या के बाद दुमका में आक्रोशित लोग सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन करते हुए पीड़ित परिजनों के लिए न्याय की मांग की है। प्रदर्शन कर रहे लोगों में बड़ी तादाद में महिलाएं भी शामिल हुईं। शहर में तनाव के मद्देनज़र भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। बता दें कि ये वारदात विगत मंगलवार की सुबह 5 बजे की है। जब घर के सभी लोग सो रहे थे, इसी बीच सिरफिरे युवक शाहरुख़ ने कमरे में अकेली सो रही अंकिता पर खिड़की के जरिए पेट्रोल दाल दिया और उसके बाद माचिस से आग लगा दी। जलती हुई अंकिता जब चीखने-चिल्लाने लगी, तो घर के लोग उठे और फ़ौरन पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने भी शाहरुख को अरेस्ट कर लिया था।

पीड़िता के पिता संजय सिंह का कहना है कि उनके ही मोहल्ले में रहने वाला शाहरुख बीते कई दिनों से स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी अंकिता को तंग कर रहा था। वो उस पर जबरन प्यार और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। अंकिता ने मना करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही, तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा। शाहरुख ने कहीं से उसका नंबर ले लिया था। उसने मोबाइल पर धमकी दी थी कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वो उसे जान से मार डालेगा।

फिलहाल अंकिता की मौत के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शाहरुख पुलिस कस्टडी में नजर आ रहा है। उसके चेहरे पर न अंकिता की हत्या का मलाल है और न ही कोई पछतावा। आप देख सकते हैं उसके चेहरे पर केवल एक बेशर्म सी हंसी है और वह मीडिया के कैमरे के सामने मुस्कुरा रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उसने पूरी प्लानिंग के बाद ही हत्या की। अंकिता की मौत से पूरा देश सिसक रहा है और वहां हर व्यक्ति रोते हुए नजर आ रहा है, जबकि बेशर्म शाहरुख़ को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। 

असम में कितना गहरा घुस चुका है आतंकवाद ! लगातार हो रही धरपकड़, 2 और जिहादी गिरफ्तार

पंजाब में पकड़ाई ड्रग्स तो गुजरात सरकार पर बरसे CM केजरीवाल, जानें पूरा मामला

सुप्रीम कोर्ट में 'हिजाब मामले' की सुनवाई आज, जज को मिली 'हत्या' की धमकी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -