झारखंड की घटना पर भड़कें राहुल गाँधी, कहा- 'मानवता पर धब्बा...'

झारखंड की घटना पर भड़कें राहुल गाँधी, कहा- 'मानवता पर धब्बा...'
Share:

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड में एक युवक की भीड़ द्वारा कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने की घटना को मानवता पर धब्बा करार देते हुए बीते मंगलवार को कहा कि ''इस पर केंद्र एवं राज्य सरकार के ताकतवर लोगों की खामोशी हैरान करने वाली है.'' जी हाँ, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'झारखंड में युवक की बर्बरता से पीट-पीटकर हत्या किया जाना मानवता पर धब्बा है. पुलिस की बर्बरता यह है कि उसने इस घायल लड़के को चार दिन तक अपनी हिरासत में रखा. यह हैरान करने वाला है.''

उन्होंने कहा कि ''हैरान करने वाली बात यह भी है कि भाजपा शासित केंद्र और राज्य सरकार के ताकतवर आवाजें खामोश हैं.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के घातकीडीह गांव में भीड़ ने तबरेज अंसारी को चोरी के आरोप में कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई की और उससे ‘जय श्रीराम' और ‘जय हनुमान' के नारे लगवाये.

वहीं उसके बाद इलाज के दौरान अंसारी की मौत हो गयी और इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. इस मामले में कई राजनेताओं ने ट्वीट किया और इसी के साथ बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी सेलेब्स भी आगे आए.

दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर प्रहार, हथियार बने दंगा, टोपी और इफ्तार

पाटिल व दो अन्य मंत्रियों की नियुक्ति पर बॉम्बे HC को देंगे जवाब - देवेंद्र फडणवीस

राम रहीम की पैरोल को लेकर सियासत तेज, अब मनोहर खट्टर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -