दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर प्रहार, हथियार बने दंगा, टोपी और इफ्तार

दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर प्रहार, हथियार बने दंगा, टोपी और इफ्तार

नई दिल्ली: संसद के राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर बीते दो दिनों से चर्चा जारी है. मंगलवार को राज्यसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि जो व्यक्ति दंगों में मरे 2500 लोगों पर माफी मांगने को राजी नहीं हुआ, वो आज सबका विकास सबका विश्वास की बात कर रहा है.

उन्होंने कहा है कि 2014 के सबका साथ-सबका विकास नारे में,  2019 तक आते-आते विश्वास भी जुड़ चुका है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो शख्स राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी में जाने को तैयार नहीं था वो आज अल्पसंख्यकों का भरोसा जीतने की बात कर रहे हैं. जिस शख्स ने मुस्लिम टोपी पहनने से मना कर दिया, केंद्र सरकार की योजना को लागू करने से इंकार कर दिया वह सबका विश्वास की बात कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी में क्या ये परिवर्तन सच में है या केवल एक जुमला ही है. देश में आज सांप्रदायिकता का विष कूट-कूटकर भर दिया गया है, अब इसे वापस निकालना सरल नहीं है. आप भरोसे की बात कर रहे हैं, किन्तु आपके समर्थक झारखंड में एक शख्स को मार रहे थे. भले ही उसने चोरी की थी लेकिन उसे कानूनी रूप से सजा दी जानी चाहिए थी.

राम रहीम की पैरोल को लेकर सियासत तेज, अब मनोहर खट्टर ने दिया बड़ा बयान

राज्यसभा चुनाव के लिए एस जयशंकर ने दाखिल किया नामांकन

पीएम मोदी ने बदली देश की सियासत, इसकी युवाओं को मिला सदन में आने का मौका- तेजस्वी सूर्या