झारखंड: जीजा के साथ रह रही गर्भवती पत्नी को पति ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
झारखंड: जीजा के साथ रह रही गर्भवती पत्नी को पति ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रांची: झारखंड के रांची में IRB की एक महिला सिपाही को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली उसके पति ने ही मारी है. जवान को RIMS में एडमिट करा दिया गया है. घटना रांची के मांडर थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला 4 महीने की गर्भवती है. रिपोर्ट के मुताबिक, मांडर थाना क्षेत्र के कोराम्बी सकरपदा गांव की रहने वाली IRB की महिला सिपाही परदेशिया तिर्की को उसके पति मंगल कुजूर उरांव ने गोली मार दी. 

गोली लगने से जख्मी हुईं परदेशिया को उपचार के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर जख्मी महिला सिपाही परदेसिया तिर्की ने मांडर थाना में अपना बयान दिया है. महिला सिपाही ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी शादी 2015 में गांव के ही मंगल कुजूर से हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद से ही पति-पत्नी में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता था. तीन वर्ष से दोनों अलग-अलग रह रहे थे. दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हो रही थी. इधर परदेसिया ने अदालत में तलाक की अर्जी भी दी थी. फ़िलहाल, दोनों अलग-अलग रह रहे थे. 

फिलहाल महिला सिपाही अपने पति के बहनोई सोमा उरांव जो गुमला के निवासी हैं, उनके साथ रह रही थी. सोमा उरांव भारतीय सेना के जवान हैं और जम्मू कश्मीर में पदस्थ हैं. वहीं, महिला जवान 4 महीने की गर्भवती बताई जा रही है. शुक्रवार को मंगल कुजूर उरांव देसी कट्टा लेकर घर पर आया और अपनी पत्नी परदेसिया से विवाद करने लगा. तैश में पिस्तौल निकालकर दो गोली सिर में मार दी और भाग गया. 

घटना की सूचना मिलते ही मांडर थाना प्रभारी विनय कुमार यादव सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचे. घायल जवान परदेसिया को इलाज के लिए रिम्स रांची भेज दिया. वहीं फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी मंगल को देसी कट्टा और गोली के साथ अरेस्ट कर लिया. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

3 दिन से लापता महिला का शव खेत में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

शर्मनाक! अपने ही मासूम का माँ ने किया सौदा, चौंकाने वाला है मामला

माँ को मिली बेटी के कर्मो की सजा! लोगों ने निर्वस्त्र कर भरी पंचायत में की जमकर पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -