माँ को मिली बेटी के कर्मो की सजा! लोगों ने निर्वस्त्र कर भरी पंचायत में की जमकर पिटाई
माँ को मिली बेटी के कर्मो की सजा! लोगों ने निर्वस्त्र कर भरी पंचायत में की जमकर पिटाई
Share:

दुमका: झारखंड (Jharkhand) के दुमका (dumka) से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है यहाँ अवैध संबंध के मामले में मां-बेटी के साथ भरी पंचायत में मारपीट की गई। फिर मां को सैंकड़ों व्यक्तियों के सामने निर्वस्त्र कर दिया गया। घटना की खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 15 नामजद और 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। फिलहाल पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

दरअसल, मामला दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव की रहने वाली आदिवासी महिला ने थाना में लिखित शिकायत देकर इल्जाम लगाया है कि मेरी बेटी भोराटांड़ गांव के ओमप्रकाश मुर्मू के घर गई थी। जहां उसकी बीवी से बेटी का मुंहबाद हो गया। मामला तूल पकड़ा तो बेटी को भोराटांड़ गांव के व्यक्तियों ने बंधक बना लिया। जब मुझे यह खबर मिली तो मैं उसे छुड़ाने के लिए गांव पहुंची। जब मैं गांव पहुंची तो देखा कि वहां पर पंचायत लगी हुई है। उन लोगों ने बेटी पर 15 हजार रुपये का जुर्माना लगाया हुआ था।

वही पीड़ित मां का कहना है कि जब मैंने जुर्माने का विरोध किया को उन व्यक्तियों ने बेटी की गलतियों का मुझे अपराधी माना। तभी पंचायत में उपस्थित लोगों ने सैकड़ों की भीड़ के सामने मुझे निर्वस्त्र कर दिया एवं मारपीट की। पीड़ित महिला ने इस मामले में 15 नामजद औक 100 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सरैयाहाट थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि मां-बेटी के साथ गलत व्यवहार किए जाने की खबर प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के लोगों के चंगुल से बचाकर चिकित्सालय पहुंचाया था। पीड़ित महिला की शिकायत पर अपराधियों के खिलाफ धारा 147 ,149 ,323 ,354 और  354b में केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने यह भी कहा कि भोराटांड़ गांव का रहने वाला ओमप्रकाश मुर्मू शादीशुदा है। उसका पीड़ित महिला की जमुनिया गांव की रहने वाली महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमिका जब प्रेमी के घर मिलने पहुंची तो वहां पहले से उपस्थिति उसकी पत्नी उसे देखकर भड़क उठी और मारपीट करने लगी। थाना प्रभारी ने कहा कि निर्वस्त्र कर पीटने के मामले में मां के आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि दूसरे पक्ष से प्रेमी की पत्नी ने अपने पति सहित प्रेमिका और उसकी मां पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नही की है। जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

'जुमे की नमाज़ के बाद इंदौर को जला देंगे..', धमकी देने वालों से जेल में मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता

Video: तिरंगे से रिक्शा पोछ रहा था जितुल्लाह, लोगों ने रोका तो हंसने लगा.., केस दर्ज

जीजा के कारण फंदे से झूली साली, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -