मारुति कुमारी की मौत से भड़का झारखंड, शव रखकर किया प्रदर्शन
मारुति कुमारी की मौत से भड़का झारखंड, शव रखकर किया प्रदर्शन
Share:

रांची: मारुति कुमारी पेट्रोल हत्याकांड से झारखंड की जनता का गुस्सा उबल पड़ा है। मृत लड़की का शव दुमका-भागलपुर मेन रोड के नोनीहाट चौक पर रखकर ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी अब लड़की के हत्यारे को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। मौके पर बड़े आँकड़े में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने की हर संभव कोशिश की जा रही है।  वहीं, अब इस विरोध-प्रदर्शन में गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे एवं पूर्व समाज कल्याण मंत्री लुईस मरांडी सहित बड़े आँकड़े में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मिलित हो गए हैं।  

गौरतलब है कि कॉलेज में प्रथम वर्ष के स्टूडेंट मारुति कुमारी को राजेश राउत नाम के एक शख्स ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया था। पिछले दिन बेहतर उपचार के लिए रांची ले जाने के समय पीड़िता की मौत हो गई। इससे पहले पीड़िता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया था। 

घायल स्थिति में लड़की ने अपने बयान में पुलिस को बताया था कि उसने शादी से मना कर दिया था। जिससे नाराज होकर सिरफिरे शख्स ने पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। इस घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी फरार हो गया था। हालांकि, पुलिस ने अपराधी राजेश को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी पहले से शादीशुदा है तथा वह मारुति कुमारी से विवाह करना चाहता था, मगर महिला और उसका परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। मारुति एवं राजेश एक दूसरे को वर्ष 2019 से जानते थे। पीड़िता के बयान के अनुसार, अपराधी ने उसे अंकिता की भांति ही जान से मारने की धमकी दी थी। पता हो कि दुमका जिले में ही 12वीं कक्षा की छात्रा अंकिता सिंह को इसी वर्ष अगस्त महीने में जलाकर मार दिया गया था। 

एक ऐसे रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 औरतों ने दी थी दर्दनाक मौत

'मेरे प्राइवेट पार्ट के साथ...', शाहरुख खान के खिलाफ रोते-रोते बोली 8 वर्षीय मासूम

जान बचाकर भागी पत्नी तो युवक ने 4 साल की बेटी को लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -