जान बचाकर भागी पत्नी तो युवक ने 4 साल की बेटी को लगा दी आग
जान बचाकर भागी पत्नी तो युवक ने 4 साल की बेटी को लगा दी आग
Share:

झारखंड के लोहरदगा जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक पिता ने अपनी 4 साल की बेटी को जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है मासूम का इलाज अस्पताल में चल रहा है। खबरों के मुताबिक किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में एक शराबी और सनकी पिता पप्पू तूरी ने बेटी को जिंदा जलाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है बच्ची 80 फीसदी तक जल गयी है और गंभीर हालत में उसका रांची के रिम्स में इलाज किया जा रहा है। इस मामले में किस्को के थाना प्रभारी सनी कुमार ने बताया कि पुलिस को घटना के संबंध में अबतक कोई जानकारी नहीं है।

बंगाली बाला बनी ये अदाकारा, तस्वीरों ने मचा दिया हड़कंप

अब सूचना आ रही है तो इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं। वहीं गंभीर रूप से झुलसी बच्ची को इलाज के लिए ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल लोहरदगा ले जाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। यहाँ फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी पप्पू तुरी बीते शुक्रवार देर रात को शराब पीकर अपनी पत्नी हीरा देवी से झगड़ा करने लगा और हथियार से मारने के लिए दौड़ पड़ा। इस दौरान पत्नी किसी तरह जान बचाकर घर से बाहर भाग गई लेकिन बच्ची को छोड़ गई और उसके बाद पिता ने दरवाजा बंद कर 4 साल की बेटी सोमारी कुमारी को केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

इस वैक्सीन से बढ़ रहा मौत का खतरा, स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इस दौरान बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण सरस्वती देवी, संतोष मांझी,सुशीत गोप, शकील खान मौके पर पहुंचे और बच्ची को आग की लपटों से निकालकर एम्बुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया। खबरों के अनुसार इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार है। जी हाँ और फिलहाल इस बात की चर्चा है कि आरोपी को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था इस वजह से वह अपनी पत्नी से रोजाना झगड़ा करता था और इसी बीच उसने बच्ची को भी आग लगाकर जान से मारने की कोशिश की।

इस लड़के ने किया उर्फी जावेद को फ़ैल, वीडियो देखकर लोटपोट हुए फैंस

Video: रूस के कब्जे वाले इलाके 'क्रीमिया' में बड़ा धमाका, ब्रिज पर दौड़ती रही जलती हुई ट्रेन

अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -