झारखंड कांग्रेस की मांग, राहुल गाँधी के हाथ में सौंपी जाए पार्टी की कमान
झारखंड कांग्रेस की मांग, राहुल गाँधी के हाथ में सौंपी जाए पार्टी की कमान
Share:

रांची: देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस कार्यकारिणी समिति (CWC) की मीटिंग पर झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने कहा है कि सोनिया गांधी को मेरा सुझाव होगा कि कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के हाथों में सौंप दी जाए और पूरी वर्किंग कमेटी को ही बदल डाला जाए. 

इरफ़ान अंसारी ने कहा कि नए लोगों को आगे लाना चाहिए. आज के दौर में हम लोग भाजपा की गलतियों को उजागर नहीं कर पा रहे हैं. इस जंग में कांग्रेस का सबसे अच्छे योद्धा राहुल गांधी ही सिद्ध होंगे. कांग्रेस के नए नेतृत्व के सवाल पर झारखंड कांग्रेस की नज़रें दिल्ली पर लगी हुई है. झारखंड कांग्रेस के प्रवक्ता शमशेर आलम की मानें तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विश्वास है. झारखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहते हैं की  नेतृत्व परिवर्तन हो तो ,राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी चलाया जाए. भाजपा के तमाम नेता मोदी के विकल्प के तौर पर राहुल गांधी को मानते हैं.

वही झारखंड कांग्रेस के ही प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि सोनिया गांधी ने विपरीत परिस्थिति में पार्टी को रफ़्तार देने का काम किया है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी ने नए आयाम स्थापित किए हैं. सोनिया गांधी ही पूर्णकालिक अध्यक्ष रहें. 

बच्ची की मौत पर प्रियंका गाँधी वाड्रा ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- भुखमरी से मर जाना सरकार के माथे पर कलंक

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने की कांग्रेस की बढ़ाई, कहा- गांधी परिवार के हाथों में पार्टी है सुरक्षित

सीरिया: अरब गैस पाइपलाइन में भीषण विस्फोट, अंधेरे में डूबा पूरा देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -