चलते चलते लड़खड़ा गए जान्हवी के कदम...बाल बाल बची एक्ट्रेस
चलते चलते लड़खड़ा गए जान्हवी के कदम...बाल बाल बची एक्ट्रेस
Share:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है. उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह इन दिनों अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इन सब के मध्य उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में भाग भी ले लिया है. इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर चलने के बीच बाल-बाल गिरने से बचीं. वह अपनी ही ड्रेस की वजह से लड़खड़ा पड़ी. इतना ही नहीं, इस बीच एक महिला उनकी ड्रेस को झुककर संभालते हुए भी दिखाई दे रहे है. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए पीले रंग का आउटफिट भी पहना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी पीले रंग के खूबसूरत थाई हाई-स्लिट गाउन पहने हुए रेड कार्पेट की और तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. उनके गाउन की टेल बहुत लंबी है और वह बहुत पीछे तक जमीन पर छू रही है. तभी उनकी ड्रेस का एक भाग उनकी सैंडल से दब जाता है.

जाह्नवी कपूर लड़खड़ा जाती हैं और गिरने से बाल-बाल बचती हैं. वह तुरंत अपने दांतों तले जीभ दवा लेती है. वहां मौजूद पैपराजी उन्हें संभल कर आराम से चलने के लिए बोलते है. तभी एक महिला उनकी ओर आती है और उनके गाउन को झुककर अपने हाथों से उठाकर सहेजती है. यह महिला उनकी स्टाइलिस्ट थीं.

 

जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है- जब फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी कपूर के लुक की तारीफ करते हैं, तो वह बोलती है, “बहुत ओवरएक्टिंग कर रहे हैं आप लोग आजकल, सब सुन रही हूं मैं.” जाह्नवी के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने साझा किया. इस वीडियो को देखने के उपरांत जाह्नवी को उनके व्यवहार के लिए खूब लताड़ा. एक यूजर ने लिखा, “जब चल नहीं सकते तो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?”

यामी की दीवानी हुई कंगना.. पोस्ट शेयर कर की जमकर तारीफ

पत्नी कियारा की तस्वीरों पर आया सिद्धार्थ का खास रिएक्शन

लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -