जाह्नवी अब इस एक्टर के साथ काम करने को हैं बेताब
जाह्नवी अब इस एक्टर के साथ काम करने को हैं बेताब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की पहली डेब्यू फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए उनके फैन बेताब हो रहे हैं, फिल्म का तीसरा गाना भी रिलीज़ हो चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के चचेरे भाई ईशान खट्टर हैं और दोनों की ही ये फिल्म डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म को करने के बाद जाह्नवी ने अपनी इच्छा जताई है कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं. आइये आपको भी बता देते हैं कौन है वो एक्टर.

माँ श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर को उनके पिता बोनी कपूर ही संभाल रहे हैं साथ ही माँ और पिता दोनों का प्यार दे रहे हैं. इसी पर जाह्नवी ने ये इच्छा जताई है कि वो अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम करना चाहती हैं. इस पर जाह्नवी ने आगे बताया कि वो इस काबिल बनना चाहती हैं कि कोई भी उन्हें कास्ट करने के बारे में सोचे. लोग उनका काम पसंद करें और उसी को देखते हुए वो उन्हें कास्ट भी कर लें. आगे जाह्नवी कहती हैं 'पापा को मेरी पहली फिल्म में काम पसंद आया और मैं चाहती हूँ वो मुझे कास्ट करें जिससे मैं उनके साथ काम कर सकूं.'

वैसे जाह्नवी को सभी का प्यार मिल रहा है. दर्शक उन्हें वैसे ही चाहते हैं जैसे उनकी माँ श्रीदेवी को चाहते थे. अब श्रीदेवी नहीं हैं तो लोग उनकी बेटी जाह्नवी में ही उनकी झलक देखना चाहते हैं. बता दें जाह्नवी की ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

इस बड़ी कम्पनी से जुड़ा तापसी पन्नू का नाम

कैंसर के बीच सोनाली ने इनको कहा थैंक्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -