FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

एक पिता अपने बच्चे के लिए कितना संघर्ष करता है। जब उसका बच्चा अपने सपने को पूरा न होते देख दु:खी होता है, तो पिता को उससे भी ज्यादा दुख होता है। वह चाहता है कि उसका बच्चा सबसे आगे रहे, हर जगह, हर क्षेत्र में उसका नाम हो। अपने बच्चे का सपना वह किसी भी ​कीमत पर पूरा करना चाहता है, फिर उसके लिए चाहे उसे अपनी पूरी उम्र ही क्यों न दांव पर लगानी पड़े। ऐसे ही एक पिता की कहानी को बताने की कोशिश फिल्म फन्ने खान में ​की गई है। शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया।


इस ट्रेलर में एक पिता का अपने बच्चे के सपने के लिए संघर्ष दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक सिंगिंग स्टेज से होती है, जहां पर सुनाई देता है 'आपके सामने हैं झंकार आॅर्केस्ट्रा के स्टार फन्ने खान'। इस फिल्म में अनिल कपूर फन्ने खान का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि फन्ने खान की बेटी एक रॉकस्टार बनना चाहती है, लेकिन उसका मोटापा उसकी सबसे बड़ी बाधा बन जाता है। लोग उसे मोटी कहकर चिढ़ाते हैं, जिससे वह हार जाती है। अनिल कपूर यानी फन्ने खान अपनी बेटी की यह हार नहीं देख पाते। ट्रेलर में ऐश्वर्या रॉय बच्चन का एक डांस भी दिखाया गया है। ऐश का रॉकस्टार रूप आपको लुभा देगा। इस ट्रेलर में ऐश्वर्या एक रॉकस्टार के रूप में खूब जंच रही हैं। वहीं राजकुमार राव भी नजर आए हैं। ट्रेलर में एक मां के रूप में दिव्या दत्ता की अदाकारी भी दिखी है। ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म बहुत ही शानदार होगी और इसमें एक पिता—बेटी के संबंध को बखूबी दिखाया जाएगा। 

बता दें कि फिल्म एक कलाकार के जीवन को दिखाती है। इस फिल्म का टीजर अभी कुछ दिन पहले ही लांच ​हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। कल इस फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए गए थे। यह फिल्म  तीन अगस्त को रिलीज होगी। अतुल मांजरेकर ने इसका निर्देशन किया है। 

FanneyKhanTeaser : एक व्यक्ति जो बदल देगा 'फन्ने खां' के मायने

ऐश्वर्या का यह हॉट अवतार कर देगा घायल

फन्ने खां का नया पोस्टर आया सामने, कल होगा ट्रेलर रिलीज़

ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

सपनों के सच होने का इंतजार करते दिखें अनिल कपूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -