इस बड़ी कम्पनी से जुड़ा तापसी पन्नू का नाम
इस बड़ी कम्पनी से जुड़ा तापसी पन्नू का नाम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों के साथ-साथ और भी चीज़ों में अपना नाम कमा रही हैं. एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली तापसी अभी हाल ही में इंश्योरटेक प्लेटफॉर्म की ब्रांड अंबेसडर बन चुकी हैं. जी हाँ, हाल इस में इस कंपनी ने ये बयान जारी किया है. आइये जानते हैं इसके बारे में जो तापसी पन्नू को ऊंचाइयों पर लेकर जा रहा है.

दरअसल, आपने देखा ही होगा तापसी आजकल एक विज्ञापन में नज़र आ रही हैं जिसका टैग है 'कवर करो, काम आएगा'. ये इंश्योरटेक प्लेटफॉर्म कवरफॉक्सडॉटकॉम का अभियान है जिसमें तापसी पन्नू को चुना गया. इतना ही नहीं इस कम्पनी ने हाल ही में ये बयान जारी किया है कि तापसी पन्नू इसकी ब्रांड अंबेसडर बन चुकी हैं. ये अभियान रोजमर्रा की परिस्थितियों से प्रेरणा लेकर युवाओं से कनेक्ट करने की कोशिश कर रहा है. इसी के साथ-साथ कवरफॉक्स ने ग्राहकों को बिमा खरीदने के लिए नए रास्ते भी बताएं हैं.

असल में बिमा कम्पनी भारत में बिमा खरीदने के तरीकों में बदलाव लाना चाहती है जिसके चलते ये अभियान शुरू किया गया है. यानी भारत को कुछ और तरीकों से बदलना चाहते हैं ये लोग. इस पर उनका कहना है कवरफॉक्स युवाओं प्रेरित कर रहा है कि बिमा कराना कितना जरुरी और फायदेमंद है. इसमें हेल्थ, लाइफ और मोटर तीनों को दर्शाया गया है जो किसी के लिए भी जरुरी हो सकते हैं. इसके अलावा यह अभियान महिलाओं से छेडख़ानी के गंभीर मुद्दे को संबोधित करता है जिसे अब तक बंद हो जाना चाहिए लेकिन आज भी महिलाएं इससे जूझ रही हैं.

पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत

किसिंग और हॉट सीन देकर फेमस हो गेन ये एक्ट्रेस

2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -