जान्हवी की अगली फिल्म का एलान, 'गली बॉय' के इस एक्टर संग करेंगी काम
जान्हवी की अगली फिल्म का एलान, 'गली बॉय' के इस एक्टर संग करेंगी काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Verma) निर्देशक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की आगामी फिल्म "घोस्ट स्टोरीज" (Ghost Stories) में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. "घोस्ट स्टोरीज" नेटफ्लिक्स (Netflix) की 2018 की फिल्म "लस्ट स्टोरीज" (Lust Stories) की अगली कड़ी बताई जा रही है. 

बता दें कि इस फिल्म में चार कहानियां होंगी, जिसके लिये जोया, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप मिलकर काम करने जा रहे हैं. वहीं चारों फिल्मकार इससे पहले "लस्ट स्टोरीज" और उससे भी पहले 2013 में आई फिल्म "बॉम्बे टॉकीज" (Bombay Talkies) में भी एक साथ काम कर चुके हैं. यह फिल्म वकाईए इस तरह से काफी ख़ास होने जा रही है. 

साथ ही एक्ट्रेस जान्हवी के दोस्ताना 2 में भी दिखने की भी चर्चा है. जोया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में "गली बॉय" (Gully Boy) फिल्म में दमदार अभिनय कर चुके विजय नजर आने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें कि 2018 में फिल्म "धड़क" (Dhadak) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी पहली बार जोया के साथ काम करती हुई नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और इसका निर्माण आरएसवीपी पिक्चर्स और टाइगर बेबी द्वारा किया जाएगा. वहीं फिल्म के निर्माताओं ने यह ऐलान कर दिया है. 

अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने थामे रखा हाथ

सलमान के साथ हुक-अप करना चाहती है ज़रीन खान, बताई ये बात

आखिरकार छलक पड़ा जॉन का दर्द, कहा- लोगों की नजरों में मैं लायक नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -